Home खास खबरें अनंत सिंह के खिलाफ जदयू सांसद ललन सिंह का ऐलान-ए-जंग, जानिए ललन सिंह ने क्या कहा

अनंत सिंह के खिलाफ जदयू सांसद ललन सिंह का ऐलान-ए-जंग, जानिए ललन सिंह ने क्या कहा

0

जेडीयू सांसद ललन सिंह ने बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है। राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने अनन्त सिंह के साम्राज्य को उखाड़ फेंकने की कसम खाई है।बाढ़ में आयोजित परिवहन विभाग के कार्यक्रम में मुंगेर सांसद ललन सिंह ने कहा कि बाढ़ से भय और अपराध का खात्मा करके हीं दम लूंगा।ललन सिंह ने बिना नाम लिए मोकामा विधायक अनंत सिंह पर हमला किया और कहा कि चाहे कोई अपने आप को कितना भी बाहुबली कहता हो लेकिन बाढ़ और उसके आसपास के इलाकों से भय और अपराध का पूरी तरह से खात्मा होगा।

संकल्प पूरा करेंगी लिपि सिंह
जदयू सांसद ललन सिंह ने बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह को कहा की विचलित नहीं होना है आपने जो संकल्प लिया है उसे पूरा करिए।आपको इधर-उधर की बातों पर ध्यान नहीं देना है।जिनपर कार्रवाई हो रही है वे तरह-तरह की बातें करेंगे लेकिन उससे घबराने की जरूरत नहीं है।

सकसोहरा-हरनौत रूट की बसों की हो जांच
ललन सिंह ने बाढ़ से सकसोहरा रोड़ में सरकारी बस की शुरूआत के अवसर पर बोल रहे थे।उन्होंने मंच से स्थानीय प्रशासन और परविहन विभाग के मंत्री को यह सलाह की कि इस रोड़ में चलने वाली बसों के कागज की जांच करिए।अब तक जो बिना कागज के हीं गाड़ियों का परिचालन हो रहा उसे जब्त कीजिए। बता दें कि बाढ़-सकसोहरा और हरनौत रोड़ में विधायक अनंत सिंह की बसें चलती हैं।

अभी तो सिर्फ झांकी है
सांसद ललन सिंह ने कहा कि एक-एक सामाज्य ढ़ह रहा है।उन्होंने कहा कि एनटीपीसी से भी साम्राज्य ठह रहा है और जो अधिकारी किसी की मदद कर रहे थे उन पर कार्रवाई भी हो रही है।उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में एनटीपीसी से करीब 10-11 अफसर हटे हैं।आगे और भी कार्रवाई होगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…