Home खास खबरें फरार विधायक अनंत सिंह ने वीडियो जारी कर दी चुनौती, लिपि सिंह के बारे में क्या कहा, देखिए पूरा VIDEO

फरार विधायक अनंत सिंह ने वीडियो जारी कर दी चुनौती, लिपि सिंह के बारे में क्या कहा, देखिए पूरा VIDEO

0

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह और पुलिस के बीच लुकाछिपी का खेल जारी है । पुलिस जहां उनकी तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही है . तो वहीं अनंत सिंह वीडियो जारी कर पुलिस को चुनौती दे डाली है । अनंत सिंह ने ये कह डाला कि उन्हें कोई पकड़ नहीं सकता है बल्कि वो चाहें तो खुद सरेंडर कर सकते हैं ।

बीमार दोस्त से मिलने आया हूं’
निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने पुलिस को उसकी हैसियत बता दी है। अनंत सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है . जिसमें उन्होंने दावा किया है कि वे भागे नहीं हैं, बीमार दोस्त को देखने आए हैं। उन्हें फंसाया गया है।

तीन चार दिनों में आत्मसमर्पण करेंगे
अनंत सिंह से जब पूछा गया कि वो तो कहते थे कि वो गिरफ्तारी से डरते नहीं हैं . इस पर अनंत सिंह ने कहा कि सही है कि वो डरते नहीं हैं. बल्कि वो बीमार दोस्त को देखने आए हैं । और चौथा दिन सरेंडर कर देंगे। उन्होंने कहा कि वो या तो कोर्ट में सरेंडर करेंगे। या फिर अपने सरकारी आवास पर पहले मीडिया के सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे । उसके बाद सरेंडर कर देंगे।

‘AK-47 मेरा नहीं है’
अनंत सिंह के गांव वाले घर से एके 47 की बरामदगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे 14 साल से घर नहीं गए हैं । लिपि सिंह खुद अपने साथ हथियार साथ ले गई हैं और फिर उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है ।

छोटन की गिरफ्तारी को लेकर लिपि सिंह पर बरसे
छोटन सिंह की गिरफ्तारी को लेकर अनंत सिंह ने लिपि सिंह पर जमकर बरसे । उन्होंने कहा कि जिस अपराध में मुझे बरी किया गया उसी अपराध में लिपि सिंह ने छोटन को क्यों गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि लिपि सिंह हमारे उपर से छोटा छोटा केस हटाकर बड़ा बड़ा केस लगाना चाहती है ।

अनंत सिंह के घर से हुई थी गिरफ्तारी
दरअसल, अनंत सिंह के सरकारी आवास पर छापेमारी के दौरान अपराधी छोटन सिंह को पकड़ा गया। उसे घर में पनाह दिए जाने को लेकर सचिवालय थाने में अनंत सिंह और उनकी पत्नी नीलम देवी के खिलाफ आइपीसी की धारा 212 के तहत मामला दर्ज किया गया है। छोटन सिंह पर बाढ़ थाने में 26 जून 19 को लदमा गांव के ही विवेका पहलवान के घर पर फायरिंग करने का मामला दर्ज है।

गिरफ्तार केयरटेकर से राज उगलवाएगी पुलिस
अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा से गिरफ्तार उनके घर का केयरटेकर सुनील राम और पटना स्थित सरकारी आवास से पुलिस के हत्थे चढ़े छोटन सिंह को रिमांड पर लेने की तैयारी चल रही है। जल्द ही पुलिस इसके लिए कोर्ट में आवेदन सौंपेगी।

रिमांड पर लेने के बाद पुलिस इन लोगों से अनंत सिंह से जुड़े राज उगलवाएगी। सूत्रों की मानें तो सुनील और छोटन सिंह लंबे अरसे से विधायक के करीबी रहे हैं। सुनील जहां लदमा स्थित उनके घर की रखवाली करता था, वहीं छोटन सिंह पटना स्थित विधायक के सरकारी आवास पर रह रहा था। वहां उसके लिए एक अलग कमरे की व्यवस्था थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

‘मिशन हरियाली’ की सीएम ने की सराहना.. तो डिप्टी सीएम ने किया सम्मानित

नालंदा जिला के नूरसराय के मिशन हरियाली की मेहनत अब जिले में दिखाई देने लगा है । जिले में ह…