Home खास खबरें नगरनौसा बवाल मामले में किस-किस पर गिरी गाज जानिए

नगरनौसा बवाल मामले में किस-किस पर गिरी गाज जानिए

0

नगरनौसा में जेडीयू नेता की मौत के बाद मचे बवाल मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है । पुलिस ने इस मामले में थानाध्यक्ष समेत तीन लोगों को सस्पेंड करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पटना रेंज के डीआईजी राजेश कुमार के आदेश पर जिन तीन पुलिस वालों पर कार्रवाई हुई है उसमें नगरनौसा थाना के थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, दारोगा बलेंद्र राय और चौकीदार संजय पासवान शामिल हैं. तीनों को सस्पेंड करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है । इस मामले में पुलिस जांच भी कर रही है ।

हाजत में हुई थी मौत
एक लड़की के अपहरण के मामले में जदयू के दलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष गणेश रविदास को पूछताछ के लिए नगरनौसा पुलिस ने थाने में बुलाया था. उसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया था। जबकि गणेश रविदास अपहरण के मामले में आरोपी भी नहीं था इसके बावजूद पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। गुरुवार की शाम गणेश का शव नगरनौसा थाना के हाजत की पहली मंजिल पर मिला था। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही थी। जबकि गांव वाले इसे हत्या करार दे रहे थे। गांव वालों का मानना है कि पुलिस ने हत्या कर उसके शव को लटका दिया ताकि आत्महत्या का रुप दिया जा सके।

मौत के बाद मचा था बवाल
जेडीयू नेता गणेश रविदास की हाजत में मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। नाराज लोगों ने नगरनौसा थाने के पास NH-30-ए को जाम कर दिया। भीड़ को समझाने पहुंची पुलिस को भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. लोगों ने पुलिस वालों पर जमकर पत्थरबाजी की । जिसमें नूरसराय के थानाध्यक्ष अभय कुमार, रहुई के थानाध्यक्ष श्रीमंत कुमार और इंसपेक्टर शेर सिंह यादव समेत कई पुलिसवाले घायल हो गए। जवाब में पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया और भीड़ को खदेड़ दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पटना रेंज के डीआइजी राजेश कुमार नगरनौसा थाना पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…