Home खास खबरें नालंदा में JDU नेता की मौत के बाद बवाल, थानाध्यक्ष और दारोगा गिरफ्तार

नालंदा में JDU नेता की मौत के बाद बवाल, थानाध्यक्ष और दारोगा गिरफ्तार

0

नालंदा जिला के नगरनौसा में जेडीयू नेता की मौत के बाद बवाल मचा हुआ है । नाराज लोगों ने सड़क जाम किया और आगजनी की है । नगरनौसा थाने के पास NH-30-ए को जाम कर दिया। समझाने पहुंची पुलिस पर भीड़ ने पथराव कर दिया। पत्थरबाजी में नूरसराय थानाध्यक्ष अभय कुमार, रहुई थानाध्यक्ष श्रीमंत कुमार, इंसपेक्टर शेर सिंह यादव घायल हो गए। जवाब में पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया।

दारोगा और थानाध्यक्ष गिरफ्तार
मामले की गंभीरता को देखते हुए पटना के डीआइजी राजेश कुमार नगरनौसा पहुंच गए हैं। उनके आदेश पर थानाध्यक्ष दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है

क्या है पूरा मामला
एक लड़की के अपहरण के मामले में गणेश रविदास को नगरनौसा थाने की पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। बताया जाता है कि गणेश रविदास अपहरण के मामले में आरोपित नहीं थे लेकिन बावजूद इसके पुलिस ने उनको पूछताछ के लिए बुलाया था। गुरुवार की शाम गणेश ने नगरनौसा थाने की पहली मंजिल पर हाजत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस पर हत्या का आरोप
गणेश रविदास की मौत को पुलिस आत्महत्या बता रही है। पुलिस का कहना है कि गणेश रविदास में थाने की हाजत में खुदकुशी की है। गणेश रविदास सैदपुरा गांव निवासी देवनंदन रविदास के पुत्र थे। इधर, लोगों का कहना है कि मामले में गणेश को इतना टार्चर किया गया कि उन्होंने आत्महत्या कर ली।

मुख्य आरोपित का चाचा था गणेश
बता दें कि गांव के ही नरेश साव ने 11 जून को अपनी पुत्री के अपहरण का मामला नगरनौसा थाने में दर्ज कराया था। मामले में मुख्य आरोपी गांव के ही धमेंद्र रविदास की मां मंजू देवी और पिता विलास रविदास की गिरफ्तारी हो चुकी है। दोनों अभी जेल में हैं। गणेश मुख्य आरोपित धमेंद्र का चाचा था। पुलिस को जानकारी मिली थी कि गणेश रविदास प्रेमी-प्रेमिका की शादी करवाने में मुख्य भूमिका में थे। पुलिस को ये भी जानकारी मिली थी कि घर से भागकर शादी रचाने वाली जोड़ी को चेन्नई या अन्य शहरों में रहने का खर्च भी गणेश ही जुटा रहा था।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पटना में कट गया बीजेपी सांसद की कार का चालान

राजधानी पटना में सोमवार से एक बार फिर मेगा वाहन चेकिंग अभियान (traffic checking in patna) …