Home खास खबरें प्रशांत किशोर को नीतीश कुमार की दो टूक… जानिए सीएम ने क्या कहा

प्रशांत किशोर को नीतीश कुमार की दो टूक… जानिए सीएम ने क्या कहा

0

बिहार में जैसे जैसे तापमान बढ़ता जा रहा है । वैसे वैसे चुनावी पारा भी चढ़ता जा रहा है। जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor)को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दो टूक कहा है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अगर प्रशांत किशोर को कोई दिक्कत है तो वो समझें. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर पार्टी का हिस्सा हैं वो पार्टी के उपाध्यक्ष हैं. चुनाव में प्रशांत किशोर पार्टी के स्टार प्रचारक हैं. पार्टी में अपनी भूमिका को लेकर अगर उन्हें कोई भ्रम है तो यह उनकी दिक्कत है.

इसे भी पढ़िए-नीतीश कुमार का आज से करेंगे धुआंधार प्रचार.. कब कहां करेंगे रैली जानिए

सीएम नीतीश ने माना मतभेद की बात
एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत और हमारे बीच में अच्छे रिश्ते हैं. वो हमेशा मेरा सम्मान करते हैं. मैं उनपर बहुत अधिक भरोसा करता हूं. लेकिन कुछ मुद्दों पर हम आमने-सामने होते हैं.

नीतीश कुमार

#Network18Exclusive | जनता दल यूनाइटेड में प्रशांत किशोर का रुतबा अभी क्या है। जानिए नेटवर्क 18 ग्रुप के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी के साथ खास बातचीत में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस सवाल को लेकर क्या कहा @NitishKumar| Rahul Joshi | @PrashantKishor

Posted by CNBC Awaaz on Monday, April 1, 2019

दरअसल,सीएम नीतीश कुमार का ये बयान प्रशांत किशोर के उस ट्वीट के बाद आया है जिसमें प्रशांत किशोर ने कहा था कि पार्टी में उनकी भूमिका सीखने और सहयोग की है.

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा था, “बिहार में NDA माननीय मोदी जी एवं नीतीश जी के नेतृत्व में मजबूती से चुनाव लड़ रहा है. JDU की ओर से चुनाव-प्रचार एवं प्रबंधन की जिम्मेदारी पार्टी के वरिष्‍ठ और अनुभवी नेता श्री RCP सिंह जी के मजबूत कंधों पर है. राजनीति के इस शुरुआती दौर में मेरी भूमिका सीखने और सहयोग की है.”

इसे भी पढ़िए-JDUकी स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी.. RCP ने पीके को फिर बताई औकात.. पूरी लिस्ट देखिए

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने महागठबंधन तोड़कर एनडीए में जाने के नीतीश कुमार के फैसले पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा करना ही था तो नीतीश कुमार को फ्रेश मैंडेट लेकर जाना चाहिए था. इसके बाद जेडीयू में प्रशांत किशोर का विरोध किया जाने लगा था. यही नहीं इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी साध रखी थी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

इंटरसिटी एक्सप्रेस में डकैती, बदमाशों ने नकदी,मोबाइल और आभूषण लूटे

बिहार में चुनाव का वक्त जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है. अपराध की वारदात में दिनोंदिन वृद्धि…