Home पटना बाढ़ हॉस्पीटल में हंगामा,डॉक्टरों पर कार्रवाई के आदेश

बाढ़ हॉस्पीटल में हंगामा,डॉक्टरों पर कार्रवाई के आदेश

0

पटना जिला के बाढ़ अनुमंडल अस्पताल डॉक्टरों के नहीं मौजूद रहने की वजह से मरीज के परिजनों ने हंगामा किया. हंगामे की सूचना मिलते ही एसडीम सुमित कुमार ने मामले की जांच के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार सिन्हा को भेजा, जहां डॉक्टर अनुपस्थित पाए गए.

डॉक्टरों की अनुपस्थिति को लेकर लोगों का हंगामा
दरअसल, बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में एक मरीज की हालत चिंताजनक थी, एसी स्थिति में डॉक्टर के नहीं रहने के कारण उसे दूसरे अस्पताल में ले जाना पड़ा. इसे देखते हुए स्थानीय लोग भड़क गए। जिसकी जानकारी तुरंत एसडीओ को दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही एसडीओ ने जांच के लिए बाढ़ प्रखंड पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार सिन्हा को भेजा. जिन्होंने सभी के रजिस्टर को देखा, उसमें किसी भी डॉक्टर का अटेंडेंस नहीं बना हुआ था.

डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश
प्रखंड विकास पदाधिकारी ने वहां मौजूद कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई. इस दौरान बीडीओ ने सभी नर्स के भी अटेंडेंस देखे, वो भी संतोषजनक नहीं पाया. मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कार्रवाई की बात कही है. वहीं, स्थानीय लोग कार्रवाई की बात पर अड़े रहे. अस्पताल में मौजूद रोहित आर्यन ने बताया कि चिकित्सक के नहीं रहने पर मरीजों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार स्थिति चिंताजनक रहने पर उसे दूसरे अस्पताल ले जाना पड़ता है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

एक बार फिर उद्घाटन से पहले बह गया पुल.. टापू में तब्दील हो गया पूरा इलाका

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले उद्घाटन का दौर चल रहा है. केंद्र और बिहार सरकार रोजाना कु…