Home खास खबरें बिहारशरीफ में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में 4 महिला समेत 6 गिरफ्तार

बिहारशरीफ में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में 4 महिला समेत 6 गिरफ्तार

0
nalanda news,bihar news,biharsharif,sex racket,sex racket in biharsharif,manglasthan,laheri thana,virendra yadav,seema kumari thanadhyaksh,si priti kumari,Nalanda live news,biharshrif dsp,imran parvej,kanchan devi,paithana,gonpurawena thana,नालंदा समाचार,नालंदा न्यूज,नालंदा लाइव न्यूज,सेक्स रैकेट,सेक्स रैकेट का खुलासा,बिहार में सेक्स रैकेट,बिहार शरीफ के डीएसपी

बिहारशरीफ में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है . पुलिस ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके से संचालिका समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है । जिसमें चार महिला और दो पुरुष हैं.

मंगलास्थान में चल रहा था गोरखधंधा
सेक्स का ये कारोबार शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में चल रहा था और पुलिस प्रशासन इससे बेखबर थी. स्थानीय लोगों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी गयी। जिसके बाद छापेमारी कर पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया . पुलिस ने लहेरी थाना क्षेत्र के मंगलास्थान के पास किराये के कमरे में छापेमारी कर पुलिस ने संचालिका समेत 4 महिलाओं व 2 ग्राहकों को धर-दबोचा है। वहां से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये गये हैं।

इसे भी पढ़िए-नालंदा: पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का खुलासा, ये है संचालिका

संचालिका समेत 6 गिरफ्तार
स्थानीय लोगों की सूचना मिलने के बाद डीएसपी इमरान परवेज के नेतृत्व में लहेरी और महिला थाना की पुलिस ने कार्रवाई की।संचालिका की पहचान कंचन देवी के रूप में की गयी है। उनके अलावा 3 और महिलाओं को पकड़ा गया है। इसके अलावा वेना थाना क्षेत्र के पैठना गांव के रहने वाले अवधेश कुमार और नालंदा थाना क्षेत्र के गोनपुरा गांव के रहने वाले संजय कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है .

किराया के मकान में चल रहा था गोरखधंधा
डीएसपी इमरान परवेज के मुताबिक विश्वनाथ प्रसाद के मकान में रहुई के रहने वाले गिरधारी प्रसाद किराये पर रहते हैं। एसपी को गुप्त सूचना मिली कि इस मकान में बहुत सारे महिला-पुरुष आते जाते हैं। सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी। छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक अवस्था में महिला-पुरुषों को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी में लहेरी थानाध्यक्ष वीरेन्द्र यादव, महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी, एसआई प्रीति कुमारी, अंजू तिवारी शामिल थे।

पिछले कई महीनों से चल रहा था गोरखधंधा
स्थानीय लोगों का कहना है कि मोहल्ले में पिछले काफी महीनों से ये धंधा चल रहा था। लोगों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस की छापेमारी में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। बताया जाता है कि संचालिका काफी दिनों से इस धंधे से जुड़ी है। शहर के अन्य इलाकों में वो अपना धंधा चला रही है। इधर पकड़ी गयी महिलाओं ने आर्थिक तंगी का हवाला देकर आरोप लगाया कि संचालिक ने झांसा देकर उन्हें इस धंधे में ढकेल दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …