Home खास खबरें बारात से लौट रही बस में लूटपाट, महिलाओं और बच्चों को भी पीटा

बारात से लौट रही बस में लूटपाट, महिलाओं और बच्चों को भी पीटा

0

बिहार में बदमाशों की बहार है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं. हालात ये है कि अब बाराती भी सुरक्षित नहीं हैं. शादी से लौट रहे बारात की बस को बदमाशों ने निशाना बनाया और जमकर लूटपाट की. विरोध करने पर महिलाओं और बच्चों को भी पीटा

क्या है पूरा मामला
वारदात नवादा जिले के रजौली थात्रा क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि झारखंड के कोडरमा जिले के ध्वजाधारी से बरातियों से भरी बस लौट रही थी. जैसे बस रजौली के भगवान मोड़ के पास पहुंचा.वैसे ही दर्जन भर लोग हाथों में लाठी- डंडे लिए अचानक बस को रुकवाया. बस के रुकते ही बदमाश बस में सवार हो गए और लूटपाट मचाने लगे. विरोध करने पर बदमाशों ने महिलाओं और बच्चों को भी पीटा।

सोने के चेन और मोबाइल भी छीने
बदमाशों ने लोगों के नकदी तो लूट ही. साथ ही महिलाओं के सोने के चेन और मोबाइल भी छिन लिए. इस दौरान रोड से गुजरने वाले लोगों के साथ भी मारपीट की गई

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
बताया जा रहा है कि मारपीट में कई लोग जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में सिरदला थाना क्षेत्र के जोगियामारन पंचायत के गुलजार बिगहा गाव के कैलाश चौधरी का बेटा सुनील चौधरी, गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के जफरा गाव निवासी ब्रह्मदेव प्रसाद यादव की पत्‍‌नी चिंता देवी, सिरदला थाना क्षेत्र के हीराकुरहा गाव निवासी अनिल यादव की पत्‍‌नी लीला देवी, बाबूलाल यादव का बेटा संजीत कुमार, जमुआरा गाव के होरील यादव का बेटा रूपेश कुमार शामिल हैं।

पीड़ित ने क्या कहा
हीराकुरहा गांव के रहने वाले अनिल यादव ने बताया कि वो अपनी बहन की शादी कर अपने घर हीराकुरहा लौट रहे थे। लेकिन रजौली के भगवानपुर मोड़ के पास वारदात हो गई. घटना की सूचना मिलते ही रजौली थाना के एस आई संजय कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने लोगों के दर्द को सुनने के बजाय लूट की घटना से इन्कार कर दिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…