Home खास खबरें नगर निगम की बैठक में मेयर के बेटे ने महिला वार्ड पार्षद को आंख मारी!

नगर निगम की बैठक में मेयर के बेटे ने महिला वार्ड पार्षद को आंख मारी!

0

जनप्रतिनिधि के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पटना नगर निगम की वॉर्ड पार्षद पिंकी देवी ने मेयर सीता साहू के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पीड़ित का आरोप है कि पटना नगर निगम की बोर्ड बैठक में मेयर के बेटे शिशिर कुमार ने उन्हें देखकर इशारा किया और आंख मारी.

पिंकी देवी ने कहा कि शुरू में उन्होंने शिशिर की इस हरकत को नजरअंदाज किया. लेकिन वो रूका नहीं और उन्हें देखकर लगातार आंख मारता रहा.

पिंकी के मुताबिक जब उन्होंने शिशिर को उसकी गंदी हरकत के लिए चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वो उन्हें देखकर आंख मारना बंद नहीं करेगा तो वो उसकी मां से इसकी शिकायत करेंगी. इसपर आरोपी ने बड़ी धृष्टता (ढिठाई) से कहा कि वो जो चाहें करें. पिंकी का आरोप है कि उन्होंने मेयर सीता साहू से इस बात की शिकायत की तो उन्होंने उल्टा उन्हें ही कसूरवार ठहराया और कहा कि वो खबरों में बनी रहने के लिए ऐसा कर रही हैं.

वॉर्ड पार्षद पिंकी देवी ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी इस मामले में हस्तक्षेप की मांग की है.वहीं शिशिर ने अपने ऊपर लगाए आरोपों से इनकार किया है. शिशिर ने कहा कि नगर निगम में उनकी मां समेत कुल उनचास महिला पार्षद हैं. उन्होंने आज तक किसी के साथ कोई अभद्रता नहीं की. शिशिर ने पलटवार करते हुए कहा कि पिंकी देवी वसूली और वेडिंग जोन के नाम पर मनमानी करती हैं. इसलिए उन्होंने ये आरोप लगाए हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

‘मिशन हरियाली’ की सीएम ने की सराहना.. तो डिप्टी सीएम ने किया सम्मानित

नालंदा जिला के नूरसराय के मिशन हरियाली की मेहनत अब जिले में दिखाई देने लगा है । जिले में ह…