Home खास खबरें वाह रे बिहार पुलिस ! जगन्नाथ मिश्रा की अंत्येष्ठी में सलामी देते वक्त एक साथ मिस फायर हो गई 22 रायफलें

वाह रे बिहार पुलिस ! जगन्नाथ मिश्रा की अंत्येष्ठी में सलामी देते वक्त एक साथ मिस फायर हो गई 22 रायफलें

0

बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक बार फिर किरकिरी हो रही है और इस बार खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसके गवाह बने हैं । बिहार पुलिस की 22 राइफल (Police Rifle) एक साथ मिस फायर हो गई.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा की सुपौल में उनके पैतृक गांव में अंत्येष्टि हो रही थी. इस दौरान शव को सलामी देने पहुंचे पुलिस वालों ने जब फायरिंग किया तो किसी की बंदूक नहीं चली. बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम के सम्मान में उनको 22 बंदूकों से सलामी दी जानी थी लेकिन एक भी बंदूक से गोली नंही चली. ये पूरी घटना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने हुई.

आरजेडी ने बताया अपमान
पुलिस के इस कारनाने पर आरजेडी ने भी चुटकी ली है. पार्टी के विधायक यदुवंश यादव ने कहा कि ये न केवल पुलिस की नाकामी बल्कि पूर्व सीएम के सम्मान के साथ खिलवाड़ का मामला है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए.

सोमवार को हुआ था पूर्व सीएम का निधन
आपको बता दें कि 82 वर्ष के डॉ जगन्नाथ मिश्र का निधन सोमवार को हो गया था. मंगलवार को उनका पार्थिव शरीर उनके पटना में शास्त्री नगर स्थित आवास पर रखा गया था. यहां लोगों ने बड़ी संख्या में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी. इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि डॉ जगन्नाथ मिश्र के निधन से हम सब दुखी हैं. वैसे तो यह नियति की बात है कि जो इस धरती पर आया है, उन्हें एक न एक दिन जाना है. जगन्नाथ मिश्रा की गिनती बिहार के कद्दावर नेताओं में होती थी. वो तीन बार बिहार के सीएम रहे थे साथ ही केंद्रीय मंत्रिमंडल में भी मंत्री का पद संभाल चुके थे. उनके निधन के बाद तीन दिनों के राजकीय शोक की घोषणा की गई है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

‘मिशन हरियाली’ की सीएम ने की सराहना.. तो डिप्टी सीएम ने किया सम्मानित

नालंदा जिला के नूरसराय के मिशन हरियाली की मेहनत अब जिले में दिखाई देने लगा है । जिले में ह…