Home खास खबरें बड़ी खबर- बदमाशों ने दारोगा और सिपाही को मार डाला, हथियार भी लूट लिए

बड़ी खबर- बदमाशों ने दारोगा और सिपाही को मार डाला, हथियार भी लूट लिए

0

बिहार में अपराधी किस कदर बेकाबू हो गए हैं इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि बदमाशों ने एक दारोगा और एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी. जबकि एक जवान गंभीर रुप से जख्मी है और उसका इलाज चल रहा है

क्या है पूरा मामला
सारण के मढ़ौरा में अपराधियों की फायरिंग में एसआईटी के सब इंस्पेक्टर और एक जवान शहीद हो गये। वहीं एक अन्य पुलिस जवान जख्मी हो गया। मृतकों में 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर मिथलेश कुमार साह और सिपाही फैजल आलम शामिल हैं। जख्मी पुलिस जवान रजनीश कुमार की स्थिति भी गंभीर बतायी जाती है। उसे सदर अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। अपराधियों ने पुलिस के हथियार भी लूट लिये हैं।

बदमाशों की तलाश में गई थी SIT की टीम
एसआईटी की टीम मढ़ौरा में एक कुख्यात गुट की टोह में गयी थी। बताया जाता है कि मढ़ौरा टैक्सी स्टैंड के पास हथियारों के जखीरा के साथ स्कॉर्पियो पर सवार करीब आधा दर्जन से अधिक अपराधी एसआईटी टीम को आते दिखे। टीम के पुलिस अफसरों और जवानों ने अपराधियों की स्कॉर्पियो को रोकने की कोशिश की। उनकी स्कॉर्पियो रुकी और रुकते हीं उसमें सवार अपराधियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधी को टारगेट पर रखे हुए थे। वे अत्याधुनिक हथियारों से लैस थे। उन लोगों ने एसआईटी टीम पर करीब 15-20 राउंड फायरिंग की। वे फायरिंग करते हुए ही फिर स्कॉर्पियो पर सवार होकर फरार हो गये। उनके जाने के बाद स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ तीन पुलिस कर्मियों को सड़क पर गिरा हुआ देखा और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मढ़ौरा पुलिस पहुंची और सब इंस्पेक्टर व दोनों जवानों को मढ़ौरा अस्पताल ले आयी। वहां तैनात डॉक्टर ने सब इंस्पेक्टर मिथलेश कमार व जवान फैजल आलम को मृत घोषित कर दिया और जवान रजनीश को सदर अस्पताल भेज दिया।

इधर घटना की सूचना मिलते ही सारण रेंज के डीआईजी विजय कुमार वर्मा व एसपी हरकिशोर राय मढौरा पहुंच गये हैं। डीआईजी ने बताया कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाने दी जायेगी। अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

एसआईटी टीम में थे दो सब इंस्पेक्टर व तीन जवान
मढ़ौरा में जिस एसआईटी टीम पर हमला हुआ उसमें दो सब इंस्पेक्टर व तीन जवान थे। यह पुलिस टीम भी चारपहिया पर सवार थी। उन्होंने अपाधियों की स्कॉर्पियो के आगे अपनी गाड़ी लगा कर उन्हें रोकने की काफी कोशिश की थी लेकिन उन्हें शायद यह उम्मीद नहीं थी कि अपराधी उनपर हमला कर देंगे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों की माने तो एसआईटी टीम को अपने हथियार निकाले का मौका तक नहीं मिला। अपराधी पहले से ही हमले के मूड में थे, तभी वे गाड़ी रुकते ही गोलियों की बरसात करने लगे।

फायरिंग होते ही मढ़ौरा बाजार में मची अफरा-तफरी
अपराधियों की फायरिंग शुरू होते ही मढ़ौरा बाजार में अफरा-तफरी मच गयी। दुकानदार अपनी दुकाने बंद करने लगे और ग्राहक भागने लगे। बाजार में कोहराम मच गया। महिलाएं व बच्चे चिखने-चिल्लाने लगे। जिसे देखो वह बदहवास भागा जा रहा है। कुछ देर में बाजार में सन्नाटा पसर गया। सभी दुकानें बंद हो गयी। ठेला-खोमचा वाले भी अपनी दुकानदारी समेट भाग निकले थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

‘मिशन हरियाली’ की सीएम ने की सराहना.. तो डिप्टी सीएम ने किया सम्मानित

नालंदा जिला के नूरसराय के मिशन हरियाली की मेहनत अब जिले में दिखाई देने लगा है । जिले में ह…