Home खास खबरें Breaking News- बख्तियारपुर में बड़ा हादसा, 5 की मौत, 10 की हालत गंभीर

Breaking News- बख्तियारपुर में बड़ा हादसा, 5 की मौत, 10 की हालत गंभीर

0

इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है बख्तियारपुर से। जहां भीषण सड़क हादसा हुआ है । जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 10 लोग जख्मी हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

कहां और कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि हादसा बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानी सराय गांव के पास हुआ। लोगों के मुताबिक सारनाथ एक्सप्रेस से लोग उतरने के बाद एनटीपीसी की पावर प्रोजेक्ट की ओर जा रहे थे। इसी दौरान दो ट्रक आपस में ओवर टेक करने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान एक बाइक और एक ऑटो ट्रक की चपेट में आ गया। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। हादसे में 4 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि 10 लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया है । उधर पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले में जांच में जुटी है ।

ट्रक में फंस गया ऑटो का आधा हिस्सा
हादसे में ऑटो का आधा हिस्सा ट्रक में ही फंस गया। जिससे ऑटो पर सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार तीन लोगों में से दो को ट्रक ने कुचल दिया। जबकि एक व्यक्ति दूर जा गिरा, जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। मौका देख चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। घायल 12 लोगों को पीएमसीएच इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जिनकी स्थिति गंभीर है। बताया जा रहा है कि मृतक एवं जख्मी औरंगाबाद, डेहरी ऑन सोन, गढ़वा झारखण्ड, सोनभद्र (यूपी) के रहने वाले हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला,4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

इस वक्त एक दिल दहलाने वाली ख़बर आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को…