Home खास खबरें नालंदा में गोप ट्रांसपोर्ट के मालिक की हत्या, इलाके में तनाव

नालंदा में गोप ट्रांसपोर्ट के मालिक की हत्या, इलाके में तनाव

0

नालंदा जिले के एक बड़े ट्रांसपोर्टर की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक गिरियक का नाम मिश्री गोप और वो गोप ट्रांसपोर्ट के मालिक थे.

पुरानी रंजिश की वजह से हत्या
नालंदा के एसपी नीलेश कुमार के मुताबिक मिश्री गोप और शरण गोप के बीच दो दशक से अदावत चली आ रही थी। कई मसलों को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश के कारण ही आरोपियों ने हत्या की है।

बसों की टाइमिंग को लेकर विवाद
वहीं इंस्पेक्टर शेर सिंह यादव ने बताया कि दोनों ट्रांसपोर्ट कम्पनी की बसें बिहारशरीफ से नवादा के बीच चलती हैं। दोनों के बीच बसों की टाइमिग को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। पहले भी दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। सोमवार की देर शाम दोनों ट्रांसपोर्ट की बसों के चालकों के बीच नोक-झोंक हुई थी। जिसकी शिकायत दोनों ट्रांसपोर्ट के चालकों ने अपने-अपने मालिकों से की थी। जिससे जय मां अंबे के मालिक खफा थे। इसी खुन्नस में आठ की संख्या में रहे बदमाशों ने घर के समीप मिश्री गोप को घेर लिया और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

अक्सर गांव से बाहर रहते थे मिश्री गोप
मृतक के पुत्र अजय यादव ने बताया कि उनके पिता अक्सर गांव से बाहर रहते थे। मंगलवार की सुबह 7 बजे वो घर लौट रहे थे। जैसे ही वह घर के नजदीक पहुंचे पहले से घात लगाए शरण गोप, उनका बेटा और भतीजा सहित आठ लोगों ने घेर लिया और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर पिता की हत्या कर दी। पुत्र ने बताया कि शरण गोप अपराधी प्रवृति का है। वह बालू के अवैध खनन से भी जुड़ा है। उसके खिलाफ थाने में पहले से लूट, हत्या व अन्य मामले थाने में दर्ज है।

पटना-रांची मेन रोड जाम
मिश्री गोप की हत्या की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण सड़क पर उतर आए और बिहारशरीफ-रांची मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। जिससे दो घंटे तक वाहनों का आवागमन ठप हो गया। सड़क के दोनों ओर सैकड़ों वाहनों की कतार लग गई। ग्रामीण बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। अंतत: एसपी नीलेश कुमार मौके पर पहुंचे। उनके आश्वासन के बाद ग्रामीण सड़क से हटे और आवागमन शुरू हो सका। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। इलाके में फिलहाल तनाव की स्थिति है। पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है। घर में कोहराम मच हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

BPSC में बजा नवादा का डंका, जानिए किसका किसका हुआ चयन

बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित 63वीं सिविल सेवा परीक्षा में नवादा का शानदार प्रदर्शन रह…