Home खास खबरें पुनपुन में बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव की नाव पलटी, देखिए पूरा Video

पुनपुन में बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव की नाव पलटी, देखिए पूरा Video

0

पाटलिपुत्रा से बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव डूबते-डूबते बच गए। पुनपुन के पास दरधा नदी में उनकी नाव पलट गई। जिसके बाद वो पानी में छपाक से गिर पड़े । हालांकि आनन-फानन में लोगों ने उन्हें निकाला.

बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण करने गए थे
बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव धनरुआ के कई गांवों का निरीक्षण करने गए थे, तभी कुछ समर्थकों ने उनसे टायर की बनी एक छोटी से नाव में चलने की ज़िद की. पहले तो रामकृपाल यादव जाने से मना करते रहे लेकिन समर्थक नहीं माने. समर्थकों की जीद के आए उन्हें झुकना पड़ा और इस तरह वो टायर से बनी नाव पर सवार हो गए.

पलट गई जुगाड़ की नाव
अचानक कुछ दूर जाने के बाद टायर वाली जुगाड़ नाव पलट गया. जिससे रामकृपाल यादव नदी में गिर गए. हादसे के बाद अफरातफरी मच गई. किसी तरह से रामकृपाल यादव को बचाया गया.

अगले 48 घंटे में पटना पर भारी
बाढ़ से जूझ रहे बिहार के लिए अगले दो दिन फिर से परेशानी का सबब बन सकते हैं. दो दिनों की राहत के बाद राज्य में एक बार फिर मौसम का मिजाज बिगड़ सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी पटना समेत मध्य बिहार के कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है. तीन अक्टूबर को बिहार के दक्षिण-पश्चिमी जिलों में बारिश का अलर्ट है. यानी गुरुवार और शुक्रवार का दिन बिहार के लोगों के लिए फिर से मुश्किलों भरा साबित हो सकता है.

पटना में जलभराब, नदियां उफान पर
गौरतलब है कि बारिश से पटना में जलभराव हो गया है. वहीं नदियां भी उफान पर हैं. बताया जाता है कि गंगा के साथ ही पुनपुन नदी भी उफान पर है. पुनपुन नदी का जलस्‍तर 1975 के रिकॉर्ड के बिल्‍कुल नजदीक पहुंच गया है. नदी का पानी निचले इलाकों में फैल गया है. वहीं दरधा नदी में भी उफान पर है. दरधा नदी का पानी भी कई इलाकों में फैल गया है. इससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव म…