Home खास खबरें ब्रेक्रिंग न्यूज़- बिहारशरीफ के मैट्रिक के परिक्षार्थियों पर राजगीर में लाठीचार्ज

ब्रेक्रिंग न्यूज़- बिहारशरीफ के मैट्रिक के परिक्षार्थियों पर राजगीर में लाठीचार्ज

0

अभी अभी एक खबर राजगीर से आ रही है। जहां मैट्रिक की परीक्षा देने आए परिक्षार्थियों पर लाठीचार्ज किया गया है। जिसमें एक परीक्षार्थी का सर फट गया है । जबकि कुछ छात्रों को चोटें आई है ।

क्या है पूरा मामला
बिहारशरीफ के पीएल साहू 10+2 हाईस्कूल के मैट्रिक का सेंटर पीटीजेएम कॉलेज राजगीर में पड़ा है । इसी सिलसिले में परिक्षार्थी राजगीर में रह रहे हैं। बताया जा रहा है कि आज सुबह यानि रविवार की सुबह छात्र कुंड में स्नान करने गए थे। रविवार की सुबह होने की वजह से कुंड में स्नान करने वालों की भीड़ थी। इसी दौरान एक पंडा आया और लाठी भांजने लगा।

इसे भी पढ़िए-नालंदा के नए एसपी को सीधी चुनौती, लूटपाट का विरोध करने पर युवक को मारी गोली

भगदड़ की स्थिति बन गई
पंडा के लाठी भांजने की वजह से अफरातफरी का माहौल बन गया। लोग भागने लगे। इस दौरान शंकर कुमार नामक एक परीक्षार्थी का सर फट गया। जबकि उसके और दोस्तों को चोटें आई। शंकर को आननफानन में अंबेडकर चौक स्थित टूरिस्ट चिकित्सा केंद्र लाया गया। जहां उनका मरहम पट्टी किया गया। टूरिस्ट चिकित्सा सेंटर के संचालक डॉक्टर विनोदानंद शर्मा का कहना है कि सिर में चोट ज्यादा लगने की वजह ब्लड ज्यादा बह गया है और सूजन आ गया है । लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है । शंकर कुमार के अलावा जिन छात्रों को चोटें लगी है उसमें उसका दोस्त शेखर कुमार,नीतीश कुमार,निरोज कुमार, और गुलशन कुमार हैं ।

अब सवाल ये है कि पंडा को लाठी चलाने का अधिकार किसने दिया? क्या जिला प्रशासन पंडों को गुंडागर्दी करने की छूट दे दी है? अगर कुंड में ज्यादा भीड़ थी तो इसकी सूचना पुलिस या प्रशासन को क्यों नहीं दी गई? अगर छात्र के सर में गहरी चोट आती और कुछ अनहोनी हो जाता तो इसका जिम्मेदार कौन होता ? नालंदा लाइव राजगीर प्रशासन से अपील करता है कि आरोपी पंडा के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …