Home खास खबरें नालंदा में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल,मुखिया के देवर पर fIR,देखिए पूरा वीडियो

नालंदा में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल,मुखिया के देवर पर fIR,देखिए पूरा वीडियो

0

नालंदा जिला में तमंचे पर डिस्को का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स बार बाला की डांस पर पिस्तौल से गोली चलाते दिखता है.

क्या है पूरा मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर नालंदा जिला के सिलाव थाना क्षेत्र के नानंद गांव की है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो 23 अगस्त की है. जब एक बच्चे के बर्थडे के मौके पर डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था.

मुखिया के देवर ने की फायरिंग
जैसे जैसे रात चढ़ने लगी महफिल गर्म होने लगा. इस दौरान मुखिया का देवर अनिल महतो वहां पहुंचता है. लोग उसके स्वागत के लिए स्टेज के पास कुर्सी लगाते हैं. इस दौरान अनिल महतो अपना पिस्तौल निकालता और फायरिंग कर देता है ।

रुपए भी लुटाए गए
जैसे मुखिया का देवर अनिल महतो फायरिंग करता है वैसे ही नोटों की गड्डी महिला डांसर के ऊपर उड़ा दिया जाता है. इस दौरान एक शख्स आता है और नोटों को लुटने लगता है .

शराब की बोतल छिपाने के लिए लाइट काटी गई
नाच प्रोग्राम के दौरान जाम भी छलके, इस दौरान हाथ में डिस्पोजल ग्लास लिए झूम रहा है। ग्लास में शराब जैसी पेय पदार्थ दिख रही है। इसी दौरान कुछ सेकंड के लिए बिजली गुल हो जाती और एक शख्स पैसा चुन रहे लड़के के तरफ शराब की एक बोतल बढ़ाता है। जिसे वो शर्ट के नीचे छुपा लेता है ।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
इस दौरान मुखिया का बॉडीगार्ड भी वहां मौजूद था. वो भी भोज में खाना खा रहा था. लेकिन ना तो चौकीदार ने. ना ही किसी और इसकी शिकायत पुलिस से की. खुलेआम शराब परोसे जाते रहे. फायरिंग होती रही. लेकिन पुलिस को कानोंकान खबर नहीं हुई.

वायरल होने पर जागी पुलिस
लेकिन जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. मीडिया कर्मियों ने राजगीर के डीएसपी सोमनाथ प्रसाद से पूछा तो उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी. अब चौकीदार के बयान पर आरोपी अनिल महतो के खिलाफ हर्ष फायरिंग, तमंचा लहराने और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज हुआ है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…