Home शेखपुरा जब बरबीघा पहुंचे मुनाफ पटेल

जब बरबीघा पहुंचे मुनाफ पटेल

0

क्रिकेटर मुनाफ पटेल ने रविवार को बरबीघा में विजयशंकर सिंह क्रिकेट प्रीमियर लीग का उद्घाटन किया । इस मौके पर श्रीकृष्ण रामरूचि मैदान में बड़ी संख्या में प्रशंसक मौजूद थे । इस लीग का आयोजन बरबीघा क्रिकेट एसोसिएशन कर रहा है । इस मौके पर मुनाफ पटेल ने कहा कि क्रिकेट भारत की अंतरराष्ट्रीय पहचान है और इसको मजबूत करने की जरूरत है। उन्होंने ने कहा कि भारत में क्रिकेट की लोकप्रियता गांव-गांव तक है। क्रिकेट को कैरियर के रूप में अपनाकर युवा अपना भविष्य संवार सकते हैं।

स्टेडियम बनाने की दी सलाह

श्रीकृष्ण रामरूचि कॉलेज मैदान को देख मुनाफ पटेल ने खुशी जाहिर की साथ ही इस मैदान खूबसूरत स्टेडियम बनाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि छोटे शहरों में स्टेडियम बनने से ही प्रतिभाओं को अवसर मिलेगा। इससे भारतीय टीम और मजबूत होगी।

8 साल पहले हुआ था शिलान्यास

बरबीघा कॉलेज मैदान में 8 साल पहले ही स्टेडियम का शिलान्यास तात्कालिक विधायक डॉ आरआर कनौजिया ने किया था। लेकिन स्टेडियम का निर्माण आज तक नहीं हो सका। जानकार बताते हैं कि राजनीतिक पहल की वजह से जमीनी विवाद को नहीं सुलझाया जा सका और स्टेडियम निर्माण का कार्य बंद हो गया।

ये लोग थे मौजूद :
क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के अवसर पर जदयू के राज्य कार्यकारिणी सदस्य अंजनी कुमार, विधानसभा के प्रत्याशी रहे अनिल शंकर, लखीसराय से विधानसभा प्रत्याशी रहे जदयू नेता सुजीत कुमार, भूमिहार एकता मंच के अध्यक्ष आशुतोष कुमार, वार्ड पार्षद प्रसून कुमार भल्ला, पूर्व मुखिया जयराम सिंह, साकेत कुमार, आयोजक संतोष कुमार, विनाश काजू, रजनीश राजे, दिवाकर आदि थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In शेखपुरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजगीर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को मिलेगा मुफ्त में इंटरनेट और क्या क्या मिलेगा.. जानिए

पर्यटन नगरी के नाम से मशहूर राजगीर रेलवे स्टेशन पर जल्द ही यात्रियों को वाई-फाई की सुविधा …