Home शेखपुरा डीएम साहिबा ने उठाया बड़ा कदम…. लोग कर रहे हैं सलाम !

डीएम साहिबा ने उठाया बड़ा कदम…. लोग कर रहे हैं सलाम !

0

शेखपुरा की डीएम इनायत खान की देश भर में सराहना हो रही है। डीएम साहिबा ने बड़ी पहल करते हुए पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान संजय कुमार सिन्हा और रतन कुमार ठाकुर की एक-एक बेटी को गोद लेने की घोषणा की है।

परवरिश का पूरा खर्च उठाएंगी इनायत खान
आईएएस अधिकारी इनायत खान दोनों शहीदों की एक-एक बेटी की पढ़ाई का खर्च उठाएंगी। साथ ही आजीवन उनकी पूरी परवरिश का खर्च उठाने का एलान किया है। इतना ही नहीं इनायत खान ने अपने दो दिन का वेतन भी शहीदों के परिवार को देने की घोषणा की है।

इसे भी पढ़िए-शेखपुरा की नई डीएम साहिबा के बारे में जानिए.. इनायत का नालंदा कनेक्शन क्या है

डीएम ऑफिस के कर्मचारियों से डीएम साहिबा की अपील
डीएम साहिबा इनायत खान ने अपना दो दिन का वेतन तो शहीदों के परिजनों को देने की घोषणा की है । साथ ही डीएम ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों से एक दिन का वेतन देने की अपील की है । उन्होंने कहा कि पुलवामा की घटना से पूरा देश मर्माहत है और ऐसी घड़ी में सब को एक होकर सहयोग करने की जरूरत है।

इनायत खान के इस कदम से शेखपुरा जिला के लोग ही नहीं बल्कि पूरा देश तारीफ कर रहा है । सोशल मीडिया पर उनकी इस पहल के लिए लोग सलाम कर रहे हैं। आपको बता दें कि गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में आतंकियों द्वारा किए गए आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए थे, जिसमें बिहार के भी दो जवान, संजय कुमार सिन्हा और रतन ठाकुर भी शामिल हैं। वहीं, एक जवान घायल है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In शेखपुरा

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…