Home अपराध नालंदा में जज साहब पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने पथराव और फायरिंग की

नालंदा में जज साहब पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने पथराव और फायरिंग की

0

नालंदा जिला में अपराधियों की हिम्मत की कदर बढ़ी हुई है इसका अंदाजा आपको हेडलाइन पढ़कर ही लग गया होगा. क्योंकि अब आम लोग ही नहीं जिले के बड़े अधिकारी और जज भी सुरक्षित नहीं हैं. बदमाशों ने उनके ऊपर भी जानलेवा हमला किया है. जिसमें वो बाल-बाल बच गए हैं. बदमाशों ने ADJ-1 को निशाना बनाया है। पथराव कर उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया है। बदमाश फायरिंग कर मौके से फरार हो गए।

क्या है पूरा मामला
हिलसा कोर्ट में पदस्थापित ADJ-1 जयकिशोर दूबे जब कोर्ट से अपने आवास लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए आधा दर्जन बदमाशों ने उनके वाहन पर ताबड़तोड़ पथराव कर दिया। जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। इतना ही नहीं, बदमाशों ने भागने के दौरान 3 राउंड हवाई फायरिंग भी की है। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है।

पुलिस को चुनौती
सभी बदमाश पैदल थे और घटना को अंजाम देने के बाद आराम से भागने में सफल रहे। सबसे बड़ी बात यह है कि हिलसा बाजार में इस तरह की घटना को अपराधी अंजाम दे रहे हैं और अब न्यायाधीश को भी अपना निशाना बना रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस आखिर कहां सोई हुई है। मुख्यमंत्री के गृह जिले में जब जज सुरक्षित नहीं, तो फिर आम लोगों का क्या होगा। इस घटना से पुलिस के प्रति लोगों में काफी आक्रोश है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा जिला में बनेगा एक और फोरलेन और बाईपास.. जानिए कहां से कहां तक

नीतीश कुमार के शासन में बिहार में लगातार सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. इसी कड़ी में नालं…