नालंदा में पुलिस टीम पर हमला, दारोगा को जमकर पीटा.. बाकियों ने खेत में छिपकर बचाई जान

0

नालंदा जिला में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर गांव वालों ने हमला बोल दिया। पुलिस वालों को भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी। हालांकि ग्रामीणों ने एक दारोगा और एक सिपाही को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की। दारोगा को लोग तब तक पीटते रहे, जब तक वह गिर नहीं गए।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के चंडी थाना क्षेत्र के मोसीमपुर के पूरब टोला की है. जहां पुलिस की टीम छापेमारी करने आधी रात को गई थी. जिसके बाद गांव वालों ने चोर चोर का शोर मचाकर पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी कर दी। संख्या बलों की संख्या कम रहने के कारण टीम ने खेत में भागकर जान बचाई।

इसे भी पढ़िए-बिहार में पहली से पांचवीं तक स्कूल खोलने का आदेश.. जानिए कब से खुलेंगे

सब इंस्पेक्टर चंद्रोदय के नेतृत्व में छापेमारी
चंडी थाने की पुलिस टीम सब इंस्पेक्टर चंद्रोदय के नेतृत्व में गांव में छापेमारी करने गई थी। रास्ता विवाद को लेकर हुए झगड़े में नामजद वीरेश कुमार की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम अन्य अभियुक्तों की तलाश कर ही रही थी . तरुण यादव के गोतिया घर के लोग एकत्रित होकर रोड़े बरसाना शुरू किए। लाठी से भी पिटाई की गई। दारोगा चंद्रोदय एवं साथ रहे एक अन्य जवान का सिर फट गया है। कई अन्य पुलिस कर्मी भी चोटिल हुए हैं।जान बचाने के लिए पुलिस कर्मी कई दिशाओं में बंटकर भागे। दारोगा की तबतक पिटाई होती रही, जबतक वे गिर नहीं गए।

इसे भी पढ़िए-बिहार में बड़े पैमाने पर SP,ASP, SDPO और DSP का तबादला..

15 लोगों की पहचान की गई
हमले में शामिल 15 लोगों की पहचान कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जख्मी पुलिसकर्मियों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया है। इधर, इस घटना के बाद टनु यादव एवं तरुण यादव के समर्थकों के बीच तनाव और बढ़ गया है।
जख्मी पदाधिकारी चंद्रोदय प्रकाश और जवान श्रवण कुमार का इलाज अस्पताल में कराया गया।

इसे भी पढ़िए-बिहार में सबसे अमीर और सबसे गरीब जिला कौन है.. सरकार ने जारी किया आंकड़ा

दो पक्षों में हुई थी मारपीट
दोनों पक्षों के बीच गली को लेकर विवाद चल रहा है। टनु यादव का आरोप है कि तरुण यादव एवं इनके परिवार के सदस्यों ने मस्जिद के निकट बने सामुदायिक भवन के पास गैरमजरुआ जमीन पर कब्जा जमा लिया है। इससे पूर्व से कायम गली को अवरुद्ध हो गया है। इस वजह से जिन्हें आवागमन में कठिनाई हो रही है। वे इसका विरोध कर रहे हैं। इस बात को लेकर दोनों तरफ से मारपीट होने का मामला पहले से दर्ज है। उसी केस में गिरफ्तारी के लिए आधी रात को पुलिस टीम पहुंची थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में बेकाबू हुआ कोरोना, IAS समेत 14 की मौत, 4157 नए मरीज.. जानिए कहां कितने मरीज

बिहार में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। मंगलवार को कोरोना संक्रमण ने (Bihar Corona…