पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह का निधन.. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया दुख

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है । बिहार सरकार के पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह का आकस्मिक निधन हो गया है । उनके निधन पर राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी निधन पर शोक जताया है ।

सीएम का शोक संदेश
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने पूर्व मंत्री हरि नारायण सिंह जी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। उनके कार्यालय द्वारा विज्ञप्ति जारी कर शोक व्यक्त किया गया है । उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि हरिनारायण सिंह एक कुशल राजनेता और प्रसिद्ध समाजसेवी थे। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की ।

कौन थे हरिनारायण सिंह
हरिनारायण सिंह भोजपुर के जगदीशपुर से दो बार विधायक रहे । वे पहली बार 1985 से 1990 तक और दूसरी बार 1995 से 2000 तक विधायक रहे । वे आरजेडी के शासनकाल में 1995 से 2000 तक बिहार सरकार में मंत्री भी बने। उन्हें वित्त राज्यमंत्री बनाया गया था ।

मुखिया से मंत्री तक का सफर
हरिनारायण सिंह भोजपुर जिले के जगदीशपुर प्रखंड के बरनांव गांव के रहने वाले थे। वे जमीन से जुड़े हुए नेता थे। हरिनारायण सिंह ने मुखिया से लेकर ब्लॉक प्रमुख, विधायक और आरजेडी के शासनकाल के दौरान वित्त राज्यमंत्री रहें। हरिनारायण बाबू जीवन के अंतिम पड़ाव तक आरजेडी के लिए काम करते रहे।

राजनीतिक गलियारे में शोक
पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह के निधन पर जिले के कई नेताओं, कार्यकर्ताओ और लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की है। संदेश के पूर्व विधायक जेडीयू नेता बिजेंद्र सिंह यादव, भाकपा माले नेता राजू यादव,राजद जिला अध्यक्ष बीरबल यादव, राजद जिला सचिव राकेश यादव,राजद पर्यायवरण प्रकोष्ठ के हरिनारायण यादव, पूर्व जिला पार्षद गोरखनाथ यादव, सुरेश पहलवान सहित अन्य लोगों ने शोक व्यक्त करते श्रद्धांजलि अर्पित किया !

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

जहरीली शराब से नालंदा में 10 लोगों की मौत ! जिम्मेदार कौन ?.. किसकी किसकी गई जान जानिए

नालंदा में लोगों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है । जबकि…