आधी रात को गर्लफ्रेंड ने फोन कर बुलाया… सुबह मिली प्रेमी की लाश.. जानिए पूरा मामला

0

कहा जाता है ना कि जब प्रेम का सुरुर चढ़ता है.. तो क्या अच्छा क्या बुरा.. कुछ भी दिखाई नहीं देता है.. ऐसी ही एक वारदात सामने आई है.. जहां एक प्रेमी आधी रात को अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचता है.. लड़के को उसकी प्रेमिका ने फोन कर बुलाया था.. प्रेमी प्रेमिका दोनों नाबालिग हैं.. ऐसे में प्रेमी के लिए ये रात आखिरी रात साबित हुई..

क्या है मामला
16 साल के धनंजय का अपने ही गांव की एक लड़की से लव करता था। लड़की भी नाबालिग थी.. उसकी उम्र भी 16 साल की थी.. धनंजय एक बर्थडे पार्टी में गया हुआ था। तभी उसकी गर्लफ्रेंड का फोन आया.. लड़की ने कहा कि मैं तुमसे मिलना चाहती हूं.. घर में सभी लोग सो रहे हैं.. क्या तुम आ सकते हो..

गर्लफ्रेंड का फोन बना काल
एक तो उम्र कम औऱ दूसरा प्यार का नशा.. गर्लफ्रेंड की बातें सुनते ही धनंजय की बाछें खिल गई.. उसने तुरंत हामी भर दी.. फोन रखते ही वो अपनी प्रेमी से मिलने जा पहुंचा .. हर प्रेमी की तरह भी सुनहरे सपने देख रहा था.. जैसे.. अकेले में मिलेंगे.. जी भरकर बातें करेंगे.. लेकिन उसे ये नहीं पता था कि ये रात उसके लिए मनहूस रात साबित होगी..

जब प्रेमिका के घर पहुंचा
अब मिलन का वक्त करीब आ गया था.. प्रेमिका भी इंतजार कर रही थी.. धनंजय भी प्रेमिका के घर जा पहुंचा.. प्रेमिका ने चुपके से दरवाजा खोला और वो घर में दाखिल हो गया। लेकिन लड़की के घरवाले भी घर में ही मौजूद थे.. लड़की के परिवार वालों की नींद खुली और उसने प्रेमी को देख लिया

फिर क्या हुआ
प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को पकड़कर रस्सी से बांध दिया । फिर जमकर पिटाई की। 16 साल के धनंजय को तब तक पीटते रहे.. जब तक की वो बेहोश ना हो गया । फिर लड़की के घर वालों ने उसे गांव के बाहर खेत में फेंक दिया ।

अस्पताल में मौत
सुबह जब गांव वाले खेत पर निकले तो देखा कि खेत में बेसुध होकर एक लड़का पड़ा है.. गांव वालों ने धनंजय को पहचान… वो बेहोश था लेकिन उसकी सांसें चल रही थी.. ऐसे में गांव वाले उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

कहां का है मामला
मामला बिहार के गया जिले के नीमचक बथानी थाना इलाके के एक गांव का है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घरवालों का आरोप है कि लड़की वालों ने उसके लड़के को पीट पीटकर मार डाला है..

लोगों ने काटा बवाल
वारदात के बाद लड़के के परिवार वाले नीमचक बथानी थाना पहुंचे और थाना परिसर में जमकर हंगामा किया। उनका आरोप है कि पुलिस आरोपियों को छोड़ देगी.. लेकिन पुलिस वालों के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…