नालंदा में दिनदहाड़े गोली मारकर लूट.. बदमाशों ने पुलिस को दी खुली चुनौती

0

नालंदा में अपराध की घटना दिनों दिन बढ़ती जा रही है। अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। कहीं हत्या हो रही है तो कहीं लूट की वारदात. ऐसा लग रहा है कि नालंदा पुलिस ने अपराधियों के सामने सरेंडर कर दिया है ।

क्या है मामला
ताजा वाक्या नालंदा जिला के इस्लामपुर की है। बताया जा रहा है कि CSP संचालक गुड्डू कुमार इस्लामपुर बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य ब्रांच से पैसा लेकर अपने सीएसपी सेंटर मदारगंज जा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने हरसिंगरा मोड़ के पास सीएसपी संचालक की मोटरसाइकिल रुकवा दिया और लूटपाट करने लगा। विरोध करने पर अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी।

3 लाख की लूट
CSP संचालक को गोली मारकर 3 लाख रुपए लुटकर बदमाश फरार हो गए। गोली सीएसपी संचालक गुड्डू कुमार के जांघ में लगी है । उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित सीएसपी संचालक खुदागंज थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव का रहने वाला है ।

5 दिन में दूसरी वारदात
पांच दिन के भीतर सीएसपी संचालक से लूट की नालंदा में ये दूसरी घटना है । इससे पहले 7 सितंबर को इस्लामपुर के चौरमा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर सीएसपी संचालिका से 2 लाख 53 हजार रुपए नकद छीन लिए थे। साथ में लैपटॉप,मोबाइल और क्रेडिट कार्ड की लूट ली थी। विरोध करने पर सीएसपी संचालिका और उसके पति के साथ मारपीट भी गई थी। पीड़ित संचालिका सुरुचि कुमारी टई गांव की रहने वाली है और वो अपने पत्ति विक्की कुमार के साथ स्कूटी से मैरा खुर्द गांव स्थित एसबीआई की सीएसपी सेंटर जा रही थी।

पुलिस गश्ती पर सवाल
हफ्ते भर के भीतर दो वारदात से सीएसपी संचालकों में डर है। साथ ही स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठा रहे हैं । हालांकि हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी ते मुताबिक जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर हवालात के पीछे पहुंचाया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…