Home खास खबरें कहां वसूली के लिए भिड़ गए पुलिसवाले.. जानिए

कहां वसूली के लिए भिड़ गए पुलिसवाले.. जानिए

0

पुलिस वाले ट्रकों और गाड़ियों से वसूली करते हैं ये हम सब जानते हैं। लेकिन इसी वसूली को लेकर जब दो पुलिसवाले आपस में भिड़ जाएं ऐसा कभी कभी होता है। ऐसी ही एक वारदात शेखपुरा जिला के बरबीघा में हुआ । जहां अवैध वसूली को लेकर दो पुलिस वाले आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच काफी तक जुतम पैजार हुआ ।

दरअसल, बरबीघा थाना  क्षेत्र के मिशन ओ पी के पास से होकर गुजरने वाले ट्रकों से अवैध वसूली को लेकर दो पुलिस वाले आपस में झगड़ गये। दोनों गुत्थम गुत्थी करते सड़क किनारे झाड़ी तक पहुंच गए।  दोनों का  मल्ल युद्ध देखने के लिए राहगीरों की भीड़ जमा हो गई । कुछ देर बाद इस झगड़े का वीडियो वायरल हो गया है। लोगों  के मुताबिक दोनों पुलिस वाले ट्रकों से होने वाले अवैध वसूली में हिस्सेदारी के लिए झगड़ने लगे।

इसे भी पढ़िए-घोर पाप- बिहारशरीफ में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मार डाला

झगड़े में बीच-बचाव करने के लिए भी लोग आए । लेकिन दोनों पुलिस वाले किसी की एक नहीं सुनी।स्थानीय लोगों की मानें तो ट्रकों से होने वाले अवैध कमाई में अपनी हिस्सेदारी के लिए दोनों आपस में झगड़ गए और झगड़ते झगड़ते झाड़ियों में गिरते हुए नीचे गड्ढे में चले गए और वहां भी झगड़ते रहें

एसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश

बरबीघा के थाना अध्यक्ष राज किशोर ने बताया कि चंद्रशेखर प्रसाद और  एक अन्य होमगार्ड जवान हैं।  झगड़ा आपसी विवाद को लेकर किया गया है और इसमें किसी तरह के लेनदेन की बात नहीं है। वहीं  शेखपुरा के एसपी दयाशंकर ने बताया कि इस तरह से सार्वजनिक सड़क पर झगड़ने वाले दोनों होमगार्ड जवान पर त्वरित रूप से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …