Home खास खबरें ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा बिहारशरीफ बस स्टैंड

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा बिहारशरीफ बस स्टैंड

0

नालंदा पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद जिले में अपराध पर लगाम नहीं कस रहा है । अपराधी बार-बार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं । ताजा वाक्या बिहारशरीफ के करगिल बस स्टैंड का है । जहां बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की । गोली आवाज सुनते ही बस स्टैंड में अफरातफरी मच गई। देखते देखते पूरा बस स्टैंड वीरान हो गया । अपराधी फायरिंग करते रहे । ड्राइवर खुद को बचाने के लिए बस में ही छिपे रहे। बस स्टैंड में मौजूद पुलिस वाले भी बदमाशों के सामने बौने साबित हुए। वो भी अपनी जान बचाने के लिए छिप गए ।

रोजाना की तरह करगिल बस स्टैंड में सब कुछ सामान्य था । सवारी बस का इंतजार कर रहे थे और बस वाले सवारी का । इसी दौरान करीब 20 की संख्या में हथियारबंद अपराधी बस स्टैंड में दाखिल होतें हैं और पुलिस की मौजूदगी में ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगते हैं । गोली की आवाज सुनते ही यात्री भौचक रह गए और बस स्टैंड में भगदड़ मच गई । ड्राइवर अपनी गाड़ी को लेकर भागने लगे । देखते देखते पूरा बस स्टैंड खाली हो गया ।

बस स्टैंड के ठेकेदार का कहना है की उनसे इलाके के कुछ लोगो द्वारा रंगदारी की मांग कर रहे थे और नहीं देने पर इस वारदात को अंजाम दिया गया है | वहां मौजूद पुलिसवालों ने इसकी सूचना लहेरी थाना पुलिस को दिया । जिसके बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची । पुलिस ने घटनास्थल से कई गोलियों के खोखे बरामद किए | प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि करीब बीस की संख्या में बदमाश आए थे । वे सभी अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था । बस स्टैंड में घुसते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी | घटना के बाद बस चालक दहशत में हैं । वे जिला प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं ।हालांकि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को धर दबोचा है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

KBC में बिहार का बजा डंका, अजीत कुमार बने चौथे करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 को चौथा करोड़पति मिल गया है । बिहार के अजित कुमार ने सभी सवालों…