बिहारशरीफ में डॉक्टर की गंदी बात.. एक रात के लिए लड़की को 25 लाख का ऑफर

0

कुछ भेड़िए.. डॉक्टरी पेशा की आड़ में गंदी बात कर रहे हैं.. शहर की भोली-भाली लड़कियों को रुपए का लालच देकर यौन शोषण करते हैं। बिहारशरीफ में एक ऐसे ही डॉक्टर के बारे में खुलासा हुआ है.. जिसने एक रात के लिए लड़की को 25 लाख रुपए का ऑफर दिया है।

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के सोहसराय थाना क्षेत्र के जलालपुर मोहल्ला का है.. जहां एक डॉक्टर पर रुपए का लालच देकर यौन शोषण का आरोप लगा है । पीड़ित लड़की के परिवार ने डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपी डॉक्टर समेत 2 गिरफ्तार
बिहार शरीफ के लहेरी थाना पुलिस ने आरोपी डॉक्टर समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है । लहेरी थाना के थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने नालंदा लाइव को बताया कि आरोपी डॉक्टर ने युवती पर यौन शोषण का दबाव बनाया था। जिसकी शिकायत की गई थी।

कहां से हुई गिरफ्तारी
लहेरी थाना पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को रांची रोड स्थित एक अल्ट्रासाउंड सेंटर से गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि डॉक्टर ने लड़की को यहीं पर अकेले में मिलने के लिए बुलाया था। जहां पर उसका दोस्त पहले से मौजूद था। लड़की के साथ उसके परिजन भी वहां पहुंचे थे । जिसने डॉक्टर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया ।

किस डॉक्टर की हुई गिरफ्तारी
जिस डॉक्टर पर रुपए का लालच देकर यौन शोषण का आरोप लगा है । उसका नाम डॉ. नीरज है और वो नूरसराय का रहने वाला है । उसके दूसरे साथी का नाम चंदन कुमार है जो रहुई का रहने वाला है। डॉ. नीरज बिहारशरीफ के जलालपुर में अपना क्लिनिक चलाता है ।

अब पूरी कहानी समझिए
दरअसल, पीड़ित लड़की डॉ. नीरज कुमार के पास इलाज के लिए आई थी। इलाज के दौरान ही उसने लड़की को लालच दिया था। पीड़िता का कहना है कि आरोपी डॉक्टर ने कहा कि एक एनजीओ के जरिए युवतियों की शादी करवाई जाती है ।साथ ही 25 लाख रुपए भी दिया जाता है।

पीड़िता का कहना है कि डॉक्टर की इन बातों को वो इग्नोर कर चली गई। लेकिन आरोपी डॉक्टर ने बार-बार मोबाइल पर फोन कर लालच दिया। इसके बाद लड़की की बहन इलाज कराने डॉक्टर के पास पहुंची तो इस बार उसने वही बात उसकी बहन को भी कहकर लालच दिया और मिलने के लिए होटल में बुलाया

डॉक्टर ने पीड़िता के बहन को कहा कि यदि हमारे और एनजीओ के बॉस के साथ शारीरिक संबंध बनाओगी तो लाख नहीं, करोड़ तक मिलेगा। साथ ही शर्त रखा कि इसके लिए अकेले आना पड़ेगा। लेकिन इस बार उसकी दाल नहीं गली.. पीड़िता ने उसके कॉल को रिकॉर्ड कर लिया और पुलिस को सौंप दी।

साथ ही अपने परिजन को भी इसकी जानकारी दी। जिसके बाद अपने परिजन के साथ रांची रोड स्थित अल्ट्रासाउंड सेंटर पहुंची थी। जहां आरोपी डॉक्टर अपने दोस्त के साथ उसका इंतजार कर रहा था ।

पुलिस का कहना है कि आरोपी नीरज कुमार जलालपुर मोहल्ला में होम्योपैथिक चिकित्सक के नाम पर फर्जी तरीके से क्लीनिक खोल रखा है और लोगों का इलाज करता है। बोर्ड पर खुद का नाम नहीं लिखवाकर होम्योपैथिक चिकित्सक दूसरे भाई का नाम लिख रखा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…