नालंदा में चलती कार में लगी भीषण आग.. धू-धू कर जल गई पूरी गाड़ी

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है नालंदा से.. जहां भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां चलती कार में अचानक आग लग गई और पूरी का जलकर राख हो गई। कार में तीन लोग सवार थे
कहां का मामला
ये हादसा बिंद थाना क्षेत्र के बेनार-सकसोहरा मेन रोड पर हुआ है । बताया जा रहा है कि जखौर मोड़ के पास देर रात अचानक चलती कार में अचानक आग लग गयी और देखते-देखते कुछ मिनट के भीतर पूरी कार जलकर राख हो गई।

कार में सवार थे तीन लोग
गनीमत ये रही कि कार में सवार तीनों लोगों की जान बच गई। कार में बैठे लोगों ने जैसे ही कार से धुआं निकलते देखा वैसे ही तीन लोग चलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई है। उनका कहना है कि उनके कार से कूदते ही आग ने भयंकर रूप ले लिया कि कुछ ही मिनटों में सब कुछ खाक हो गया।

किसकी थी कार
कार में जो तीन लोग बैठे थे उसमें से दो लोग जमुई के और एक व्यक्ति नीमा के रहने वाले थे। पीड़ितों ने नालंदा लाइव को बताया कि वे लोग किसी निजी काम के लिए पटना गए थे। वहां से लौटते वक्त ये हादसा हुआ है। कार में जमुई के भजौर निवासी बीरेंद्र सिंह और आशुतोष कुमार सिंह के अलावा नीमा के विक्रांत कुमार बैठे थे ।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी
अचानक चलती कार में आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी । जिसके बाद पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक सबकुछ जलकर राख हो गया था।

कैसे लगी आग
लोगों का मानना है कि कार में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है । बिंद थाना के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर वो दमकल की गाड़ी के साथ मौके पर पहुंचे थे लेकिन तब तक पूरी कार जल कर राख हो गई थी । उन्होंने बताया कि कार में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है । साथ ही कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं ।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…