बिहार में 1 हजार में बाइक,2 हजार में स्कूटी और 18 हजार में कार खरीदने का मौका.. जानिए कैसे खरीदें

0

अगर आप बिहार में रहते हैं और सस्ते दाम में गाड़ियां खरीदना चाहते हैं.. तो आपके पास सुनहरा मौका है। इसके लिए आपको सिर्फ एक आवेदन करना होगा और आप सस्ते में गाड़ी के मालिक बन जाएंगे

अच्छे कंडिशन में है गाड़ी
अब आप सोच रहे होंगे की इतने सस्ते में अगर गाड़ी बिक रही है तो वो कबाड़ ही होगा.. लेकिन ऐसा नहीं है गाड़ियों की कंडिशन काफी अच्छी है। बिहार सरकार इन गाड़ियों को बेच रही है । बस इसके लिए आपको आवेदन करना होगा।

क्या है मामला
दरअसल, बिहार का मद्य निषेध विभाग इन गाड़ियों की नीलामी कर रहा है। ये गाड़ियां शराब तस्कर से जब्त किए गए थे। जिसमें सैकड़ों लग्जरी कारें,बाइक,स्कूटी,ट्रक और बस शामिल हैं ।मद्य विभाग के अपर मुख्य सचिव के.के.पाठक ने जब्त गाड़ियों के शीघ्र नीलामी के आदेश दिए हैं ।

पहले फेज की नीलामी हुई
छपरा जहरीली शराब कांड के बाद मद्य निषेध विभाग एक्शन में है । विभाग बड़े पैमाने पर जब्त गाड़ियों की नीलामी कर रही है। 28 दिसंबर को पहले फेज की नीलामी हुई थी. जिसमें 113 गाड़ियों में 74 गाड़ी बिक गई.लेकिन अभी भी 39 गाड़ियां बची हुई है.

नीलामी में जुटी भीड़
नीलामी को लेकर नीलामी स्थल पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई थी. इसके कारण कई वैसे लोग भी उसमें शामिल नहीं हो पाए जो गाड़ी खरीदने आए थे.मद्य निषेध विभाग बची हुई गाड़ियों उन लोगों को एक और अवसर देने का प्लान किया है.

कैसे करें आवेदन
आपको जो गाड़ी लेनी है उसके लिए मद्य निषेध विभाग के नाम से निर्धारित रेट की 20 फीसदी रकम का डिमांड ड्राफ्ट और आवेदन उत्पाद विभाग के कार्यालय में जमा करना होगा.आवेदन करने वाले को बोली प्रक्रिया में शामिल किया जाएगा और जो आवेदक सबसे ज्यादा बोली लगाएगा, उसे ही वो गाड़ी दी जाएगी

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In काम की बात

Leave a Reply

Check Also

अजब बिहार में गजब की चोरी.. 500 मीटर लंबी रेल पटरी उखाड़कर कबाड़ी को बेच दिया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में चोरी की घटना तो आम बात है। कभी पुल की चोरी तो कभी चारा की चोरी. अब पटरी चोरी की …