बंद कमरे में मुकेश सहनी और मांझी की मुलाकात, RJD बोली- 15 अगस्त को मुख्यमंत्री बनेंगे तेजस्वी

0

बिहार में सियासी पारा एकाएक चढ़ गया है । जहां एक ओर मुकेश सहनी और जीतनराम मांझी की बंद कमरे में मुलाकात हुई । तो वहीं दूसरी ओर आरजेडी ने दावा किया है कि 15 अगस्त से पहले तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे और गांधी मैदान में तिरंगा फहराएंगे।

सहनी-मांझी मुलाकात के मायने
विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कल खुलकर एनडीए के खिलाफ नाराजगी जताई थी। सहनी ने एनडीए विधानमंडल दल का बहिष्कार किया था और कहा था कि ऐसी बैठक में जाने से क्‍या फायदा जहां उनकी सुनी ही नहीं जाती। इस बयान के बाद सहनी और मांझी बंद कमरे में मुलाकात भी हुई । बताया जा रहा है कि इसके जरिए वो नीतीश सरकार पर दबाव डालना चाहते हैं।

अजय निषाद का पलटवार
इसके बाद बीजेपी सांसद अजय निषाद ने मुकेश सहनी पर पलटवार किया था। उन्होंने कहा था कि सहनी के जाने से एनडीए पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इसके बाद वीआईपी के विधायक डॉ.राजू सिंह ने भी कहा कि एनडीए की बैठक में शामिल न होने का निर्णय मुकेश सहनी का व्‍यक्तिगत निर्णय था। उन्‍होंने भी मुकेश सहनी के फैसले को गलत बताया।

आरजेडी का सनसनीखेज दावा
राष्‍ट्रीय जनता दल विधायक भाई वीरेन्‍द्र ने सनसनीखेज दावा कर सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है। भाई वीरेन्‍द्र ने दावा किया कि अगले 15 अगस्‍त को नेता तेजस्‍वी यादव ही गांधी मैदान में झंडा फहराएंगे। उन्‍होंने कहा कि बिहार एनडीए में खेला शुरू हो गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…