हिलसा के विधायक के खिलाफ राबड़ी आवास पर प्रदर्शन.. तेजप्रताप ने कहा..

0

बिहार में आरजेडी विधायकों के खिलाफ प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। राबड़ी आवास के बाहर लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। हंगामा इतना बढ़ा कि राबड़ी आवास से खुद तेज प्रताप यादव को निकलकर बाहर आना पड़ा। तेज प्रताप यादव को देखकर नारेबाजी और तेज हो गयी।

‘शक्ति भगाओ, हिलसा बचाओ’  
हिलसा विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी कार्यकर्ताओं ने राबड़ी आवास के बाहर हंगामा किया. ये लोग हिलसा के आरजेडी विधायक शक्ति सिंह यादव के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. वे सब ‘शक्ति भगाओ, हिलसा बचाओ’ लिखे पोस्टर लहराए। इनकी मांग हिलसा से चेहरा बदलकर मुकेश यादव को टिकट देने की थी।

इसे भी पढ़िए-नालंदा का नटवरलाल गिरफ्तार.. प्रोफेसर के बैंक अकाउंट से उड़ाया था 17 लाख रुपए

शक्ति यादव पर संगीन आरोप
राबड़ी आवास के बाहर यूं तो रोजाना प्रदर्शन हो रहा है. लेकिन इनमें सबसे ज्यादा प्रदर्शन राजद के बड़े चेहरे और हिलसा विधायक शक्ति सिंह यादव के खिलाफ हुए हैं। उनका कहना है कि शक्ति यादव हिलसा की जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पा रहे हैं। लोगों का आरोप था कि शक्ति यादव जनता के बीच नहीं जाते हैं और गुंडों के साथ बैठकर ताश खेलते हैं। उन्होंने शक्ति यादव पर जदयू के एजेंट होने के आरोप भी लगाए।

इसे भी पढ़िए-नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

हंगामा देख बाहर निकले तेजप्रताप
राबड़ी देवी आवास के बाहर आरजेडी कार्यकर्ताओं का हंगामा देख खुद तेजप्रताप यादव बाहर निकले. तेजप्रताप यादव को देखने के बाद कार्यकर्ताओं की नारेबाजी और तेज हो गई. तेज प्रताप ने कुछ कार्यकर्ताओं की बातें सुनी और फिर सबको आश्वासन देकर वापस अंदर चले गए।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार पुलिस में चालक सिपाही और होमगार्ड सिपाही का रिजल्ट घोषित.. अपना रिजल्ट यहां चेक करें

CSBC Bihar Police Driver Constable Result 2021: केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से गुरुवार को बिह…