Home रोचक खबरें नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

0

सांप देखना और पकड़ना रोमांचकारी तो होता है. लेकिन ये मौत के साथ खेलने के समान होता है.. कभी जिसकी बिन पर जो नाचता था. वो सांप कभी जान की दुश्मन भी बन जाता है.. ऐसा ही वाक्या नालंदा जिला में सामने आया है

क्या है पूरा मामला
नालंदा जिला के परबलपुर प्रखंड के मटिया गांव में सपेरे को एक सांप पकड़ना महंगा पड़ गया. सांप ने ऐसा डंसा की सपेरे की मौत हो गई. दरअसल, यहां एक नवनिर्मित मकान के पास 5 फुट लंबे एक सांप को घरवालों ने देखा। घरवालों ने पास ही के लोदीपुर गांव के रहनेवाले सपेरे अखिलेश नट को उसे पकड़ने के लिए बुलाया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कोरोना से एक बड़े डॉक्टर की मौत.. 53 नए मरीज मिले

खानदानी पेशे ने दिया दगा
सांप पकड़ना अखिलेश का खानदानी पेशा था। वो गांव-गांव घूमकर सांप पकड़ने का काम करता था। लेकिन इस बार सांप के रूप में शायद उसके काल का बुलावा आया था। अखिलेश ने करीब 5 फुट लंबे उस विषैले सांप को काफी मशक्कत के बाद पकड़ लिया।

इसे भी पढ़िए-यहां 7 घंटे रहने से खत्म हो जाता है जीवन का एक साल

सोशल मीडिया पर वायरल
लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मगर इसी दौरान सांप ने उसे डंस लिया। सपेरा ने उस वक्त तो हिम्मत कर सांप को पकड़े रखा और घर चला गया। लेकिन धीरे-धीरे उसकी तबियत खराब होने लगी और इलाज के दौरान मौत हो गयी।

चर्चाओं का बाजार गर्म
अखिलेश नट की मौत पर गांव में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि नागिन ने अपना बदला ले लिया है. पहले भी अखिलेश नट ने इस गांव से सांप पकड़ा था. जिसे बाद में मार दिया गया था. यानि कहें सौ मुंह हजार बातें.. लेकिन नालंदा लाइव की आप से अपील है कि सांप जैसे जहरीले जीव से ना खेलें.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…