Home खास खबरें बिहारशरीफ में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

बिहारशरीफ में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

0

बिहारशरीफ में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। वो भी शहर के बीचोबीच और पॉश माने जाने वाले प्रोफेसर कॉलोनी में हुआ है। पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली पूजा और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने भारी मात्रा में सेक्स वर्द्धक दवाइयां और कंडोम बरामद की है। साथ ही यहां से 4 लाख रुपए नकद बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि डीएसपी के निशित प्रिया के नेतृत्व में पुलिस की टीम छापेमारी करने प्रोफेसर कॉलोनी के ठिकाने पहुंची। लेकिन पहले ही इसकी सूचना सेक्स रैकेट चलाने वाली संचालिका मिल गई थी। जैसे ही पुलिस की टीम पहुंची वहां मौजूद लड़के लड़कियां दूसरे दरवाजे से फरार हो गए।

कभी पूजा तो कभी नेहा बनकर चलाती थी चकला
सेक्स रैकेट चलाने वाली पूजा को लोग कई नाम से बुलाते हैं। कोई इसे पूजा वर्मा कहता है तो कोई नेहा वर्मा के नाम से जानता है। ये चंडी थाना के हरपुर गांव के रहने वाली है। जबकि इसके सहयोगी का नाम सुमन है और वो बाढ़ के फतेहचक गांव का रहने वाला है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

दो कमरों में चल रहा था सेक्स की दुकान
प्रोफेसर कॉलोनी के एक मकान में सेक्स की ये दुकान चल रही थी। बताया जा रहा है कि पूजा वर्मा ने एक महीने पहले ही ये मकान किराया पर लिया था। दो कमरे इस मकान में उसने सेक्स की मंडी सजा दी थी। वो भोले भाली लड़कियों को फंसाकर लाती थी और फिर उसे इस दलदल में धकेल देती थी।

अलग-अलग उम्र की लड़कियों के लिए अलग-अलग रेट
पुलिसिया पूछताछ में सेक्स रैकेट चलाने वाली पूजा ने एक से बढ़कर एक खुलासे किए। उसके पास से एक डायरी भी मिली है जिसमें दर्जनों लड़कियों के नंबर मिले हैं। पूजा उर्फ नेहा उर्फ सोनू के मुताबिक वो ग्राहकों से अलग-अलग उम्र की लड़कियों के लिए अलग-अलग रेट वसूलती थी। उसके मुताबिक वो दो हजार रुपए से लेकर 5 हजार रुपए पर लड़कियां उपलब्ध कराती थी। पुलिस के मुताबिक वो हर छह महीने में अपना ठिकाना बदल देती थी। पुलिस पूछताछ में पूजा ने बताया कि वो खुद भी धंधा करती है और वो लड़कियों को फंसाकर इस दलदल में धकेल देती है।पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान इसके हाईप्रोफाइल कनेक्शन भी सामने आ सकते हैं

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…