Home अपराध राजगीर में बदमाशों ने पहले सैलानी को लूटा.. फिर मार डाला, जान बचाकर भागी युवती

राजगीर में बदमाशों ने पहले सैलानी को लूटा.. फिर मार डाला, जान बचाकर भागी युवती

0

सैलानी युवक की हत्या से एक बार फिर पर्यटक स्थल राजगीर दहल गया। रत्नागिरी पर्वत मार्ग में लूटपाट के बाद बदमाशों ने पर्यटक युवक की चाकू गोद कर हत्या कर दी। वारदात के बाद लुटेरे युवती को गलत नीयत से खींचकर जंगल ले जा रहे थे। किसी तरह युवती बदमाशों के चंगुल से भागकर थाना पहुंच गई।

आरा का रहने वाला था सन्नी
मृतक आरा जिला के तरारी थाना क्षेत्र के खरौना गांव निवासी भिखारी राय का पुत्र सन्नी कुमार है। चश्मदीद युवती बदमाशों की संख्या चार बता रही है। नवादा निवासी युवती मृतक की भांजी है। चश्मदीद एकता कुमारी ने बताया कि वो मामा सन्नी के साथ राजगीर घुमने आई थी। उसी दौरान वह रत्नागिरी पर्वत की ओर चली गई। जहां पूर्व से मौजूद चार बदमाशों ने चाकू का भय दिखाकर सन्नी से नगदी, मोबाइल और सोने की अंगूठी लूट ली। चश्मदीद युवती ने बताया कि घटना के बाद चारों बदमाश जंगल में थे। उसने पुलिस को इसकी जानकारी भी दी। मगर बदमाशों की तलाश नहीं की गई। पुलिस कार्रवाई करती तो सभी बदमाश पकड़े जाते

युवती पर थी गलत नीयत
विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को चाकू गोद जख्मी कर दिया। इसके बाद लुटेरे युवती को गलत नीयत से जबरन खींचकर जंगल की ओर ले जाने लगे। जहां से युवती किसी तरह भागकर थाना पहुंची। इसके बाद पुलिस जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल लाई। जहां से सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में जख्मी की मौत हो गई। मौत की सूचना पाकर मृतक के अन्य रिश्तेदार भी पहुंच गए। जहां उनकी चीत्कार गूंज रही थी।

जिउतिया का सामान ले आया था सन्नी
सन्नी स्नातक का छात्र था। वो अपनी बहन के लिए जिउतिया का सामान लेकर अपने जीजा के पास नवादा गया हुआ था। सन्नी का परिवार आरा शहर के विष्णु नगर मोहल्ले में एक किराए के मकान में रहता है। पिता भिखारी राय उर्फ बृजभूषण राय पूजा-पाठ कराते हैं। सन्नी दो भाई और एक बहन है। बहन की शादी अरवल जिला में संभरिया गांव में हुई है।उसके बहनोई नवादा शहर में जॉब करते हैं। बहन और बहनोई के नवादा में रहने के कारण सन्नी वहां गया था।

मौत से पहले पुलिस को दिया बयान
जख्मी अवस्था में मृतक ने बयान दिया था। जिसके आधार पर बदमाशों पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है। पर्यटक युवती के साथ सुनसान इलाके में घुम रहा था। उसी दौरान घटना हुई।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…