Home कोरोना अपडेट राहत भरी खबर: बिहार में कोरोना के दो मरीज हुए ठीक, जल्द मिलेगी छुट्टी

राहत भरी खबर: बिहार में कोरोना के दो मरीज हुए ठीक, जल्द मिलेगी छुट्टी

0

कोरोना के कहर के बीच बिहार वासियों के लिए राहतभरी खबर है . नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज करा रहे दो कोरोना वायरस संक्रमित मरीज बिल्कुल ठीक हो गए हैं। अस्पताल प्रशासन बाकी की औपचारिकताओं के बाद इन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर देगा। हालांकि ये अभी भी कुछ दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे।

कौन कौन मरीज ठीक हुए
NMCH प्रशासन के मुताबिक जो दो मरीज ठीक हुए हैं, उनमें से एक फुलवारी शरीफ का रहने वाला है जबकि दूसरा बटाऊंकुआं पटना सिटी का निवासी है। फुलवारी शरीफ निवासी राहुल स्कॉटलैंड से आया था। वहीं बटाऊंकुआं निवासी गुजरात के भावनगर से पटना पुहंचा था। लौटने के एक सप्ताह के भीतर ही दोनों में कोरोना के लक्षण दिखे, जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई
स्कॉटलैंड से लौट युवक पिछले शनिवार से अस्पताल में था जबकि दूसरा सोमवार को भर्ती हुआ था। इलाज के बाद रविवार को दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। कोरोना के कारण पूरे देश में दहशत के बीच यह राहत की खबर आई है। दोनों का टेस्ट नेगेटिव आने पर अस्पताल प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा ने प्रसन्नता जाहिर की है। वहीं दूसरी तरफ आरएमआरआई से भी राहत की खबर सामने आई। यहां पर 40 नमूने जांच के लिए भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसमें चार सैंपल शरणम हॉस्पिटल के भी थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…