Home अपराध लॉकडाउन के दौरान नवादा में डबल मर्डर .. जानिए पूरा मामला

लॉकडाउन के दौरान नवादा में डबल मर्डर .. जानिए पूरा मामला

0

इस वक्त एक बड़ी खबर नवादा (Nawada) से आ रही है . जहां लॉकडाउन (Lock Down) के दौरान डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फैल गई. मामला नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र की जहां. दो सहोदर भाइयों की टांगी से काटकर मार डाला गया

पुरानी रंजिश में हत्या
मामला कौआकोल के सेखोदेवरा मुसहरी की है . जहां टांगी से वार कर दो सहोदर भाईयों को मौत के घाट उतार दिया गया. परिजनों का आरोप है कि सेखोदेवरा के रहने वाले बुधन रविदास के बेटे धर्मेंद्र और जितेंद्र को शिवालक मोची के लड़कों ने टांगी से वार कर हत्या कर दी. पहले से दोनों परिवारों के बीच में झगड़ा चला आ रहा था, उसी को लेकर दोनों को बुलाया गया और पहले से घात लगाकर टांगी से वार कर हत्या कर दी. दोनों को घायल अवस्था में सदर अस्पताल भेजा गया. लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया.

चार आरोपी गिरफ्तार
मामले में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कौआकोल के थानाध्यक्ष मनोज कुमार के मुताबिक पीड़ित परिवार के द्वारा एफ़आईआर किया गया है. जिसमें महेश रविदास, अरुण रविदास, प्रकाश रविदास, छोटू के साथ अन्य लोगों को अभियुक्त बनाया है. इस मामले में पुलिस ने छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें तीन महिला समेत चार लोग हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…