Home पुलिस प्रशासन घूसखोर कृषि समन्यवक गिरफ्तार, निगरानी की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

घूसखोर कृषि समन्यवक गिरफ्तार, निगरानी की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

0

निगरानी की टीम ने एक और घूसखोर बाबू को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. कृषि समन्यवयक को दस हजार रुपए के घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। जिसके बाद प्रखंड परिसर में हड़कंप मच गया

प्रखंड कृषि समन्यवक गिरफ्तार
निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के धावा दल ने पटना जिला के बख्तियारपुर के प्रखंड कृषि समन्वयक नीरज कुमार नीलेश को दस हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। निगरानी की इस कार्रवाई के बाद प्रखंड परिसर में हड़कंप मच गया। बख्तियारपुर प्रखंड में निगरानी विभाग द्वारा यह सातवीं गिरफ्तारी है।

मुआवजा के बदले मांगा था रिश्वत
बताया जा रहा है कि ई-किसान भवन के पास प्रखंड कृषि समन्वयक नीरज कुमार नीलेश हटिया निवासी किसान राहुल कुमार से फसल क्षति अनुदान राशि दिलाने के एवज में रिश्वत ले रहे थे। तभी पूर्व से घात लगाए निगरानी विभाग के धावा दल ने उन्हें दबोच लिया। बाद में तलाशी के दौरान टीम ने कृषि समन्वयक के जेब से घूस के 10 हजार रुपये भी बरामद किए।

डीएसपी ने क्या कहा
धावा दल का नेतृत्व कर रहे निगरानी विभाग के डीएसपी सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि परिवादी राहुल कुमार ग्राम हटिया की लिखित शिकायत पर कृषि समन्वयक द्वारा घूस मांगे जाने का सत्यापन कराया गया था। सत्यापन के उपरांत आरोप सही पाए जाने पर एक धावा दल का गठन किया। धावा दल ने कार्रवाई करते हुए कृषि समन्वयक नीरज कुमार नीलेश को 10 हजार रुपये घूस लेते मौके पर गिरफ्तार कर लिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बिहार के एथलीट बेटे ने मांगी मदद.. अभिनेता सोनू सूद बोले- करो मेडल की तैयारी

अभिनेता सोनू सूद आम लोगों के असली हीरो साबित हो रहे हैं. आम जनता उन्हें मसीहा समझने लगी है…