Home पुलिस प्रशासन नालंदा में फिर बदले गए कई थानेदार, जानिए कौन कहां गए

नालंदा में फिर बदले गए कई थानेदार, जानिए कौन कहां गए

0

नालंदा के पुलिस कप्तान निलेश कुमार ने एक बार फिर पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया है. उन्होंने तीन थाना के थानाध्यक्षों का तबादला कर दिया है. जिन थाना के थानेदार का तबादला किया गया है उसमें दीपनगर,गिरियक और महिला थाना शामिल है.

मो. मुश्ताक को दीपनगर की कमान
पुलिस इंस्पेक्टर मो. मुश्ताक को दीपनगर थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. साथ ही वो डीआईयू के काम में भी सहयोग करते रहेंगे. मो. मुश्ताक की गिनती सूबे के तेज तर्रार पुलिस अफसर के तौर पर होती है. उन्हें राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर कई सम्मानों से सम्मानित भी किया जा चुका है. उन्हें केंद्रीय गृह मंत्रालय से विशिष्ट सूचना पदक और आंतरिक सुरक्षा पदक से सम्मानित किया जा चुका है. साथ ही मुख्यमंत्री वीरता सम्मान से भी सम्मानित किए जा चुके है. अपराधियों में उनके नाम का खासा खौफ है. वे अब तक आधा दर्जन से ज्यादा एनकाउंटर कर चुके हैं. जबकि दर्जनों कुख्यात अपराधी को सलाखों के पीछे पहुंचा चुके हैं.

गिरियक के थानाध्यक्ष का तबादला
पुलिस इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह को गिरियक का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. नीरज सिंह इससे पहले पुलिस केंद्र नालंदा में तैनात थे. वहीं, गिरियक के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुबोध का तबादला सीसीएसएमयू शाखा नालंदा में कर दिया गया है.

गुलाम सरोवर को मिली अहम जिम्मेदारी
पुलिस निरीक्षक गुलाम सरोवर को नालंदा के एसपी निलेश कुमार ने अहम जिम्मेदारी सौंपी है. गुलाम सरोवर को बिहार अंचल का अंचल निरीक्षक बनाया गया है

अब अनिता गुप्ता संभालेंगी महिला थाना
महिला थाना को अब परमानेंट थानेदार मिल गया है. पुलिस इंस्पेक्टर अनिता गुप्ता को महिला थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. आपको बता दें कि अब तक सब-इंस्पेक्टर सीमा कुमारी महिला थाना की कमान संभाल रहीं थीं. अब उनके ऊपर अनिता गुप्ता को बैठा दिया गया है. सीमा कुमारी अब अनिता गुप्ता को रिपोर्ट करेंगी

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…