कोलकाता की इवेंट एंकर से गैंगरेप मामले में कार्रवाई, आरोपियों के घर चिपकाया इश्तेहार

0

कोलकाता के एक इवेंट एंकर से गैंगरेप मामले में पटना पुलिस मुज़फ़्फ़रपुर पहुंची। जहां दो आरोपियों के घर इस्तेहार चस्पाया गया। बताया गया कि पटना के एक होटल में कोलकाता की इवेंट एंकर से गैंगरेप की घटना हुई थी। इस घटना में पीड़िता ने होटल मैनेजर हर्ष रंजन व उसके मित्र विक्रांत केजरीवाल काे आरोपित किया था। जिसके बाद पटना के गांधी मैदान थाना पुलिस ने मुजफ्फरपुर पहुंची। यहां टीम ने काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के निचे शर्मा साउण्ड वार्ड नंबर-8 स्थित हर्ष रंजन व नगर थाना क्षेत्र के सुट्टापटी माटु सदन निवासी आरोपति विक्रांत केजरीवाल के घर पर इश्तेहार की कार्रवाई की। केस की IO ने आरोपित के घर पर इश्तेहार चश्पा किया।

बता दें कि कोलकाता की महिला इंवेंट एंकर के साथ 2 जुलाई 2021 को मुजफ्फरपुर के हर्ष रंजन और उसका मित्र विक्रांत केजरीवाल ने एक साथ नशे में धुत हाे कर होटल के कमरा नंबर 512 में गैंगरेप की वारदात काे अंजाम दिया था। तीन जुलाई को होटल से पटना जंक्शन छोड़ने के दौरान पीड़िता को गर्भनिरोधक गोलियां खिलाई थी। पीड़िता काे दोनों युवकों ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया था।

3 जुलाई को पटना जंक्शन से ट्रेन पकड़कर पीड़िता हावड़ा पहुंची थी, और 4 जुलाई को जाधवपुर थाना में दोनों आरोपित के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी। एफआईआर दर्ज होने के बाद बंगाल पुलिस ने केस को पटना के गांधी मैदान थाना को ट्रांसफर कर दिया था। जिसके बाद पटना पुलिस कार्रवाई कर रही है। हलांकि पुलिस ने करीब एक साल में आरोपित काे गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…