नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसमें एक पुरुष और एक महिला शामिल है । दोनों की मौत पावापुरी रेलवे हॉल्ट पर अलग-अलग ट्रेन से कटने से हुई है ।

ट्रेन से उतरते वक्त कटा युवक
बख्तियारपुर राजगीर रेलखंड के पावापुरी रेलवे हॉल्ट के पास श्रमजीवी एक्सप्रेस से उतरने के चक्कर में एक युवक की ट्रेन से कटने से मौत हो गई । मृतक की पहचान गिरियक थाना क्षेत्र के साईं डीह के रहने वाले वीर अभिमन्नु के रूप में किया गया है। मृतक के परिवारवालों ने बताया कि रविवार की सुबह राजगीर से श्रमजीवी ट्रेन से पावापुरी आये थे मगर पावापुरी में श्रमजीवी का ठहराव नहीं होने के कारण जैसे ही ट्रेन की रफ्तार कम हुई उस दौरान ये ट्रेन से उतरने लगे उसी में पैर फिसल गया और पटरी के नीचे चले गए जिससे इनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में युवक ने खुदकुशी की.. अवैध संबंध के चक्कर में दी जान

ट्रेन से उतरने में महिला ने गंवाई जान
युवक के ट्रेन से कटने के कुछ देर बाद ही बख्तियारपुर से राजगीर की तरफ जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस से एक महिला भी ट्रेन से कटकर मौत हो गई । बताया जा रहा है कि पावापुरी रेलवे हॉल्ट के पास जैसे ही ट्रेन पहुंची। महिला ने ट्रेन से उतरने की कोशिश की इस दौरान फिसलकर ट्रेन के नीचे चली गई। जिससे महिला की भी मौत हो गई ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा, पटना,मुजफ्फरपुर समेत कई जिलों के प्राइवेट स्कूलों पर मंडराया खतरा, सरकार से नहीं मिली NOC

ट्रेन का ठहराव नहीं होने से हादसा
स्थानीय लोगो का आरोप है की पावापुरी हॉल्ट पर एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव नहीं होने के कारण दोनों हादसा हुआ है । रोजाना जब इस हॉल्ट पर ट्रेन स्लो होकर गुजरती है तो यात्री ट्रेन से उतरने का प्रयास करते हैं। जिससे इस तरह की घटनाएं आए दिन होती है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…