Home अपराध बिहार STF को बड़ी कामयाबी, मारा गया थानाध्यक्ष आशीष सिंह का हत्यारा

बिहार STF को बड़ी कामयाबी, मारा गया थानाध्यक्ष आशीष सिंह का हत्यारा

0

बिहार एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने थानेदार आशीष सिंह के हत्यारे को मार गिराया है. यानि करीब ढाई साल बाद बिहार पुलिस ने अपने अफसर की हत्या का बदला पूरा कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली कि कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि अपने गिरोह के साथ नवगछिया जिले के नारायणपुर दियारा में छिपा हुआ है। एसटीएफ ने तुरंत कारवाई करते हुए इलाके की घेराबंदी कर दी। जिसके बाद दोनों से गोलीबारी शुरू हो गई. एसटीएफ के तरफ से 25-30 राउंड जबकि दिनेश मुनि गिरोह की ओर से 35-40 राउंड गोलियां चली।

मारा गया कुख्यात दिनेश मुनि
पुलिस के साथ मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि मारा गया. उसके पास से दो 9 एमएम का कार्बाइन, एक दो नली बंदूक और 21 कारतूस बरामद किया है। दिनेश मुनि मुख्य रूप से खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के तिहाय दियारा का रहने वाला था। अक्सर रोड पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करता था।

थानेदार आशीष सिंह की हत्या
आपको बता दें कि 12 अक्टूबर 2017 को पसराहा थाना के तत्कालीन थाना अध्यक्ष आशीष सिंह की हत्या कर दिनेश मुनि सुर्खियों में आया था। तब से वो पुलिस और एसटीएफ के लिए वो चुनौती बना हुआ था। दिनेश मुनि हमेशा ठिकाना बदलकर रह रहा था। ज्यादातर नेपाल में जाकर छिप जाता था। दिनेश मुनि 50 हजार का इनामी अपराधी घोषित था। इसी दिनेश मुनि के सलारपुर दियारा में छिपे होने की सूचना पर तत्कालीन थाना अध्यक्ष आशीष सिंह गिरफ्तारी के लिए छापामारी करने गये थे। जहां दिनेश मुनि के गिरोह ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी थी। दोनों तरफ से दर्जनो राउंड गोलियां चली थी, जिसमें पसराहा थाना के तत्कालीन थाना प्रभारी आशीष सिंह घटनास्थल पर ही शहीद हो गए थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नालंदा में 3 और स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव, दवा दुकानदार की मौत से हड़ंकप

नालंदा जिला में कोरोना मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। जिले में कोरोना के तीन नए म…