नालंदा में डबल मर्डर से सनसनी.. घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है । एक बार फिर नालंदा जिला में मां-बेटी की हत्या कर दी गई है । डबल मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है ।

क्या है मामला
वारदात दीपनगर थाना क्षेत्र के पैंदापुर गांव की है । जहां संतोष सिंह की 28 साल की पत्नी सीमा देवी और उनकी 12 साल की बेटी स्वाति कुमारी हत्या कर दी गई है ।

मृतका जीविका में काम करती थी
बताया जा रहा है मृतका सीमा देवी जीविका में काम करती थी । कहा जा रहा है कि मृतका और उसकी बेटी घर में अकेले थी । सीमा देवी के पति का पहले ही देहांत हो चुका था।

लूट के बाद हत्या की आशंका
मृतका की सास 4 दिन पहले अपने मायके चली गई थी। आज जब घर लौट तो घर के बाहर ताला लटका हुआ था।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में बीच बाजार युवती पर एसिड अटैक.. लड़की की हालत गंभीर

ताला तोड़कर घर में घुसी
मृतका की सास का कहना है कि जब वो ताला तोड़कर घर में घुसी तो अंदर मां बेटी के शव में कीड़े लगे हुए थे। मृतका की सास ने बताया कि घर में रखे सारे सामान लूट लिए गए हैं। जेवरात समेत सभी कपड़े घर से गायब हैं । ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि लूट के बाद हत्या कर दी गई है ।

सवाल कई हैं
सवाल ये है कि अगर में लूट की वारदात हुई तो आस पड़ोस वालों को इसकी भनक क्यों नहीं लगी? आसपास के लोगों ने ये जानने की कोशिश क्यों नहीं कि मां बेटी कहां हैं?

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वारदात की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई । पुलिस ने गांववालों से इस मामले में पूछताछ भी की है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…