CRPF जवान ने थानेदार को पटक कर पीटा.. जानिए पूरा मामला

0

सरस्वती पूजा के मेले में नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे CRPF के जवान ने एक थानेदार को पटखनी दे दी।गुरुवार रात सरस्वती पूजा के मेले में हंगामा कर रहे जवान को जब थानेदार वैभव कुमार ने रोकने की कोशिश की तो वह उलझ गया। देखते ही देखते दोनों में हाथापाई होने लगी और जवान ने थानेदार को जमीन पर पटक दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़िए-बिहार में मैट्रिक का पेपर लीक होने की वजह परीक्षा रद्द.. जानिए कहां से और कैसे लीक हुआ पेपर

क्या है पूरा मामला
मामला लखीसराय के चानन थाना क्षेत्र के इटौन गांव की है। जहां बिना अनुमति के सरस्वती पूजा पर मेला का आयोजन किया गया था। मेले में झूलेवाला 40 रुपये प्रति बच्चे ले रहा था। कुछ लोगों ने एतराज जताते हुए इसकी शिकायत चानन थानेदार वैभव कुमार से कर दी। इसके बाद थानेदार ने झूलेवाले को समझा दिया। कुछ देर बात झूले वाला फिर से मनमानी कीमत वसूलने लगा। एक बार फिर से स्थानीय लोग शिकायत लेकर थानेदार के पास गए। वैभव कुमार दोबारा झूले वाले के पास गए और उसे समझाने लगे। तभी वहां हंगामा करते हुए CRPF जवान पहुंचा और थानेदार से उलझ गया।

इसे भी पढ़िए-रामविलास पासवान की मौत पर उठे सवाल.. जानिए क्यों उठी जांच की मांग

लोगों के साथ कर रहा था हंगामा
थानेदार वैभव कुमार ने बताया कि झूले वालों द्वारा बच्चों से झूला झुलाने के नाम पर मनमाने ढंग से पैसा ले रहा था। कुछ लोगों की शिकायत पर वहां पहुंचा तो CRPF जवान चंदन कुमार मेले में शराब पीकर लोगों के साथ हंगामा कर रहा था। पकड़े जाने पर उलझ गया और हाथापाई करने लगा। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए भेजा गया। मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई। उसके खिलाफ शराब पीकर उपद्रव करने, पुलिस बल पर जानलेवा हमला करने एवं सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …