Home अपराध बिहारशरीफ में लड़की वालों ने दूल्हा को जमकर पीटा, पुलिस नहीं आती को मार देते जान

बिहारशरीफ में लड़की वालों ने दूल्हा को जमकर पीटा, पुलिस नहीं आती को मार देते जान

0

बिहारशरीफ में मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है. जहां लड़की वालों ने दूल्हा की जमकर पिटाई कर दी. कहा जा रहा है कि अगर समय रहते पुलिस और अस्पतालकर्मी नहीं आते तो लड़की वाले पीट पीटकर उसकी जान ले लेते. दरअसल, दुल्हन की मौत से लड़की वाले नाराज थे और दूल्हे की पिटाई कर दी.

क्या है पूरा मामला
30 नवंबर की रात सोहसराय थाना के खिदरचक गांव के रहने वाली 20 साल की अंजली कुमारी की शादी भागन बिगहा ओपी के मई फरीदा गांव के रहने वाले घंटू कुमार के साथ हुई थी. शादी समारोह बिहारशरीफ के बाबा मणिराम अखाड़ा पर हुआ था.

दुल्हन की मौत
शादी के तीन दिन बाद दुल्हन की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. दूल्हे का कहना है कि बुधवार की रात दुल्हन ने ठीक ढंग से खाना नहीं खाया और सो गयी. सुबह उठने पर पेट दर्द की बात कही. फिर उल्टी करने लगी. इसके बाद उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

ख़बर सुनकर अस्पताल पहुंचे लड़की वाले
दुल्हन के मौत की ख़बर सुनते ही लड़की के घर वाले अस्पताल पहुंचे. दुल्हन के परिजनों का आरोप है कि अंजली के खाने में जहर देकर या गला घोंटकर हत्या कर दी गयी है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज
दुल्हन के परिवार वालों ने दूल्हा और उसके परिवार वालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दूल्हा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि दुल्हन की मौत कैसे हुई थी . फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

छेड़खानी के विरोध में बिहारशरीफ में बवाल.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ में छेड़खाने के विरोध में नाराज लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम किया. जिससे काफ…