नालंदा में मेडिकल और इंजीनियरिंग के छात्र आपस में भिड़े.. भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात

0

नालंदा में मेडिकल और इंजीनियरिंग के छात्र आपस में भिड़ गए। हालात ये हो गई कि पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे । लेकिन तब भी मामला शांत नहीं हुआ। तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है ।

नकल से रोकने पर बवाल
पावापुरी मेडिकल कॉलेज के MBBS के छात्रों की परीक्षा चल रही है । MBBS के छात्रों का सेंटर चंडी स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में था । बताया जा रहा है कि जब मेडिकल के छात्रों को नकल करने से रोका गया तो वे वीक्षक से ही भीड़ गए।

शिक्षक के बचाव में उतरे छात्र
जैसे ही इस बात की सूचना इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों को मिली कि उनके शिक्षकों के साथ मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने बदतमीजी की है। मामले ने तूल पकड़ लिया। मौके पर काफी संख्या में कॉलेज कैम्पस में इंजीनियरिंग छात्र जुट गए।

हो गई भिड़ंत
जैसे ही मेडिकल के छात्रों की परीक्षा समाप्त हुई। वैसे ही मेडिकल और इंजीनियरिंग के छात्र दोनों आपस मे भीड़ गए। जिससे चंडी इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दोनों तरफ से हाथापाई और गाली गलौच शुरू हो गई । देखते देखते कॉलेज कैम्पस में भगदड़ मच गई।

आलाधिकारी मौके पर पहुंचे
हंगामा की सूचना मिलते ही चंडी के प्रखंड पदाधिकारी और थानाध्यक्ष अभय कुमार पुलिस दलबल के साथ कॉलेज कैंपस पहुंचे। लेकिन छात्र मानने को तैयार नहीं थे । बीडीओ के द्वारा बार बार माइकिंग कर मेडिकल छात्रों को कैंपस खाली करने का अल्टीमेटम दिया जा रहा था। लेकिन छात्र कैम्पस में ही अड़े रहे।

पुलिस की तैनाती के बाद हटे
इसके बाद भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई। तब जाकर मेडिकल के छात्रों ने कैम्पस को खाली किया। हालांकि अब माहौल को शांत बताया जा रहा है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…