नालंदा में पुलिस टीम पर हमला.. एक जवान घायल.. 4 माफिया गिरफ्तार.. जानिए कौन कौन

0

नालंदा में एक बार फिर पुलिस टीम पर हमला हुआ है । जिसमें पुलिस का एक जवान घायल हो गया है । बताया जा रहा है कि बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला किया है ।

बालू माफियाओं का दुस्साहस
बताया जा रहा है कि नालंदा पुलिस को सूचना मिली थी कि बालू का अवैध खनन हो रहा है । जिसके बाद बिंद पुलिस की टीम अलीपुर पहुंची। इसी दौरान बालू माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

थानेदार ने क्या कहा
बिंद थाना के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अलीपुर में ट्रैक्टर से अबैध बालू का उठाव किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर थाना ला रही थी। इसी दौरान मसाढा खंधा में भी दो ट्रैक्टर द्वारा बालू खनन कर अवैध उठाव किया जा रहा है । इसी सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। पुलिस को देखते ही कुछ लोग पथराव करने लगा। पर्याप्त पुलिस बल होने के कारण दो ट्रैक्टर समेत सभी बदमाशों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया।

कौन कौन गिरफ्तार
पुलिस ने जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है उसमें विदुपुर का लक्ष्मण कुमार, मखदुमपुर का आकेश कुमार, बाढ़ के पंडारक का पंकज कुमार और बिंद के इशाचक के अनिल कुमार शामिल हैं।गिरफ्तार चालकों के निशानदेही पर छापेमारी जारी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…