Home अपराध नालंदा में बच्चों के विवाद में रोड़ेबाजी और गोलीबारी.. कई लोग जख्मी

नालंदा में बच्चों के विवाद में रोड़ेबाजी और गोलीबारी.. कई लोग जख्मी

0

नालंदा जिला में बच्चों के झगड़े को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बड़ों के बीच मारपीट और गोलीबारी तक हो गई. जिसमें कई लोग जख्मी हो गए. पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के मानपुर थाना क्षेत्र के अलौदीया गांव की है. जहां संतोष सिंह और सोनू सिंह के बीच बच्चों के विवाद को लेकर पहले गाली गलौच हुआ. फिर विवाद इतना बढ़ गया कि रोड़ेबाजी और फायरिंग हो गई. सूचना मिलते के साथ ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गोली के खोखे भी बरामद किए. वहीं रोड़ेबाजी में घायल श्रवण सिंह, संतोष सिंह, पुकार सिंह और उनकी पुत्री को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में जिला परिषद अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, खतरे में कुर्सी कैसे जानिए

एक दिन पहले हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि शनिवार को बच्चों के विवाद में संतोष सिंह और सोनू सिंह के बीच पहले गाली-गलौज हुई थी। देर रात जब सोनू सिंह बिहार शरीफ के महलपर से ट्रैक्टर लेकर घर लौट रहे थे। तो उन्हें घेरकर कुछ लोग मारना-पीटना शुरू कर दिए। मारपीट की सूचना मिलते ही बीच-बचाव करने पहुंचे संतोष सिंह के भाई श्रवण सिंह को भी बदमाशों ने मारपीट कर घायल कर दिया। इधर पुलिस को जब मारपीट होने की सूचना ग्रामीणों ने दी। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। इस मामले में दोनों पक्ष एक-दूसरे के विरुद्ध मारपीट की की प्राथमिकी दर्ज कराई।

इसे भी पढ़िए-बिहार में कोरोना का कहर जारी, 10 और की मौत, फिर 4000 नए मरीज मिले

रविवार को हुई फायरिंग
इसी बीच रविवार को सोनू सिंह अपने सहयोगियों के साथ मिलकर श्रवण सिंह के घर पर गोलीबारी कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर रोड़ेबाजी व गोलीबारी हुई जिसमें चार लोग घायल हो गए। रोड़ेबाजी और गोलीबारी की सूचना मिलते ही गिरियक इंस्पेक्टर और मानपुर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस मामले में रविवार को श्रवण सिंह की पत्नी और पुकार सिंह ने सोनू सिंह समेत 10 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। गोलीबारी दोनों पक्षों की तरफ से हुई थी।

इसे भी पढ़िए-सांसद पर फूटा लोगों का गुस्सा, जमकर चली कुर्सियां.. जानिए पूरा मामला

एसपी ने दी सख्त हिदायत
नालंदा के एसपी नीलेश कुमार का कहना है कि गांव में अराजकता फैलाने वाले दोषियों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। सभी आरोपी जल्द जेल की हवा खाने के लिए तैयार रहें।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

सांप देखना और पकड़ना रोमांचकारी तो होता है. लेकिन ये मौत के साथ खेलने के समान होता है.. कभ…