Home अपराध एक और ऑनर किलिंग: दोस्तों के साथ मिलकर भाई ने बहन को मार डाला

एक और ऑनर किलिंग: दोस्तों के साथ मिलकर भाई ने बहन को मार डाला

0

नालंदा में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां बहन के प्रेम-प्रसंग से नाराज होकर भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिय़ा है। पुलिस ने आरोपी भाई और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
नूरसराय थाना के लखीचक गांव में 5 दिन पहले एक युवती की लाश मिली थी. जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने इस मामले में युवती के भाई और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मृतका के भाई राहुल कुमार और उसके दोस्त सोनू और मनोज ने ही वारदात को अंजाम दिया है ।

बहन की प्रेम प्रसंग से था नाराज
नूरसराय के लखीचक के रहने वाले मदन प्रसाद की 18 साल की बेटी विभा का गांव के ही किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था । इसकी भनक राहुल को लग गयी । जिसके बाद वह कई बार अपनी बहन पर दबाब बनाने के लिए उसके साथ मारपीट करता था। लेकिन इसके बावजूद विभा नहीं मानी

बहन को रास्ते से हटाने का बनाया प्लान
पुलिस का कहना है कि बहन के नहीं मानने पर राहुल ने अपने दो दोस्तों सोनू और मनोज के साथ मिलकर बहन हत्या की योजना बनायी। पुलिस का कहना है कि भाई ने बहन को दलान में बुलाया. फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। फिर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को ले जाकर अजयपुर गांव के पुल के नीचे फेंक दिया था ।

कैसे हुआ केस का उदभेदन
नूरसराय के थानाध्यक्ष अभय कुमार के मुताबिक 11 जुलाई को अजयपुर गांव के पुल के नीचे से एक युवती की शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो युवती की पहचान इसी थाना इलाके के लखीचक गांव निवासी मदन प्रसाद की 18 वर्षीय पुत्री विभा कुमारी के रूप में की गई । उस वक्त परिजन किसी पर भी हत्या का आरोप नहीं लगा रहे थे। इससे आशंका जाहिर की जा रही थी कि मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है। युवती के मोबाइल नंबर और उसके भाई के मोबाइल नंबर का डिटेल्स खंगाला गया तो मामले का खुलासा हो सका ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बिहार के एथलीट बेटे ने मांगी मदद.. अभिनेता सोनू सूद बोले- करो मेडल की तैयारी

अभिनेता सोनू सूद आम लोगों के असली हीरो साबित हो रहे हैं. आम जनता उन्हें मसीहा समझने लगी है…