जहानाबाद से अगवा युवक का नालंदा में खून से सना जैकेट और जूता मिला.. तलाश जारी

0

जहानाबाद से अगवा युवक का तार नालंदा जिला से जुड़ गया है. युवक का खून से सना जैकेट और जूता नालंदा जिला में मिला है. पुलिस डॉग स्कॉवइड की मदद से युवक की तलाश कर रही है.

क्या है पूरा मामला
जहानाबाद जिला के ओकरी थाना के खेमचंद बिगहा गांव के रहने वाले 20 साल के अजय कुमार पिछले 13 दिनों से लापता है. अजय की मां ने 17 जनवरी को बेटे के अपहरण का मामला दर्ज कराया. जिसमें दो युवकों को आरोपी बनाया गया. जिसमें से एक पप्पू कुमार ओकरी थाना क्षेत्र के संतोषी बिगहा का रहने वाले है. तो वहीं दूसरा सुरेंद्र कुमार घोसी थाना क्षेत्र के मुरपुर धमापुर गांव का रहने वाला है.

एक आरोपी ने खोला राज़
पुलिस ने एक आरोपी पप्पू को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि अपहृत अजय को उसने खुदागंज बाजार के किसी बदमाश के हवाले कर दिया है। बदमाश के नाम-पते व मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने खुदागंज बाजार में छापेमारी की, तो वो नहीं मिला।

डॉग स्क्वॉइड से मिला सुराग
फिर पुलिस ने डॉग स्क्वॉइड की मदद ली. डॉग स्क्वॉइड ने खुदागंज हाईस्कूल जमुना खाड़ के पास तालाब किनारे अपहृत युवक अजय कुमार का खून से सना जैकेट और जूता बरामद कर लिया। पुलिस को जमीन पर भी खून के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव तालाब में डाल दिया है। तलाश जारी है।

पुलिस को चकमा देने की कोशिश
वहीं इस मामले में पुलिस को आशंका है कि अपराधियों ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए अपहृत युवक के कपड़े व जूते को यहां लाकर फेंका होगा। हत्या या मारपीट कहीं और की गई होगी। इसलिए जब तक अपहृत युवक का शव बरामद नहीं हो जाता, तब तक कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के बर्थडे पर नालंदा में कटा पांच मंजिला केक..

जेडीयू कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. मुख्यमंत्र…