नालंदा में नीतीश कुमार के करीबी पैक्स अध्यक्ष को गोली मारी.. हालत गंभीर

0

नालंदा जिला में अपराध दिनोंदिन बढ़ती जा रही है. बदमाशों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी पैक्स अध्यक्ष को गोली मार दी है. जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के एकंगरसराय प्रखंड की है. जहां के केशोपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष और जेडीयू नेता रामलखन सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी। जिसमें वे घायल हो गए। परिजनों के मुताबिक उन्हें इलाज के लिए एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है। रामलखन सिंह को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का करीबी माना जाता है.

राइस मिल से लौटते वक्त मारी गोली
बताया जा रहा है कि पैक्स अध्यक्ष रामलखन सिंह रोजाना की तरह पैक्स राइस मिल से काम निपटा कर अपने बराहिल अयोध्या प्रसाद के साथ रात करीब 10 बजे पगडंडी के रास्ते पैदल ही घर लौट रहे थे। बराहिल के मुताबिक जीतन बिगहा टोले के पास सरसों के खेत में घात लगाये बदमाशों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग की। चार गोलियां चलायीं। इनमें से तीन उनकी कमर के नीचे लग गयीं। गोलियों की आवाज सुनकर पैक्स अध्यक्ष के पुत्र ओमप्रकाश प्रसाद व नाती संदीप कुमार वहां पहुंचे

मुख्यमंत्री के पिता की प्रतिमा लगाए थे
गांववालों के मुताबिक उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। वे जदयू के कट्टर समर्थक और सीएम नीतीश कुमार के करीबी माने जाते हैं। उन्होंने अपने गोदाम में सीएम के पिता स्व. वैद्यराज राम लखन सिंह की प्रतिमा भी लगवायी है।

हिलसा डीएसपी ने लिया जायजा
हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. उन्होंने तेल्हाड़ा थानाध्यक्ष को कई बिंदुओं पर जांच करने का निर्देश दिया है। दावा किया कि अपराधी जल्द ही गिरफ्त में होंगे। पैक्स अध्यक्ष की पुरानी राजनीतिक और व्यक्तिगत अदावत का पता किया जा रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के बर्थडे पर नालंदा में कटा पांच मंजिला केक..

जेडीयू कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. मुख्यमंत्र…