Home अपराध ऑटो में पहले से यात्री बनकर बैठे थे लुटेरे, व्यापारी को कट्टा भिड़ाकर लूटा

ऑटो में पहले से यात्री बनकर बैठे थे लुटेरे, व्यापारी को कट्टा भिड़ाकर लूटा

0

अपराधी अब अलग-अलग तरीकों से वारदात को अंजाम देने में जुट गए हैं. हालत ये है कि अब टेंपो में सफर करना भी सुरक्षित नहीं रह गया है । नालंदा जिला के एक व्यापारी को ऑटो में यात्री बनकर बैठे बदमाशों ने लूट लिया।

क्या है पूरा मामला
नालंदा के चंडी बाजार के रहने वाले किराना व्यवसायी श्रवण साव से किसी काम से पटना गए थे. पटना के दीदारगंज में बदमाशों ने दिनदहाड़े 34 हजार रुपए लूट लिए गए। बदमाशपहले से टेम्पो में बैठे थे। बदमाश ने मारूफगंज की हांक लगाई तो श्रवण टेम्पो में बैठ गए। टेम्पो थोड़ी दूर गई तो बदमाशों ने व्यापारी को कट्टा भिड़ा दिया और रुपए लूटकर टेम्पो सहित भाग निकले।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में कोरोना के 8 नए मरीज मिले.. पान दुकानदार ने किया संक्रमित

किराना का सामान लाने गए थे पटना
पीड़ित व्यापारी का कहना है कि किराना का सामान लाने पटना सिटी के मारूफगंज जा रहे थे. बस से वो दीदारगंज टोल प्लाजा से पहले उतर गए। एक टेम्पो पर व्यापारी की तरह दिख रहे चार बदमाश पहले से बैठे थे।ड्राइवर मारूफगंज की हांक लगा रहा था, तो वे भी उसी टेम्पो में बैठ गए।

इसे भी पढ़िए-मुड़कटवा पुल  मामले में 5 सुपारी किलर गिरफ्तार.. जानिए पूरा मामला

कट्टा भिड़ाकर छीना
श्रवण साव का कहना है कि जैसे ही ऑटो कुछ दूर आगे बढ़ा वैसे ही चालक के बगल में बैठा एक यात्री उठकर उनके बगल में आ बैठा और रुपए वाली थैली छीनने लगा। विरोध किया तो कट्टा निकाल भिड़ा दिया। रुपए लूटने के बाद व्यवसायी को टेम्पो से उतारकर बदमाश भाग निकले।

इसे भी पढि़ए-बिहारशरीफ का एक मोहल्ला फिर से कंटनमेंट जोन घोषित, प्रशासन ने किया सील

टाल मटोल करती रही पुलिस
पीड़ित ने नदी थाना और दीदारगंज थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। पीड़ित की मानें तो बदमाशों के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई करने के मूड में नहीं दिखी। पुलिस वाले किसी न किसी तरह मामले को टाल-मटोल करते दिखे। बताया कि चालक को छोड़कर सभी बदमाश फेस मास्क लगाए हुए थे। बदमाशों को पहचानने के सवाल पर पीड़ित ने नदी थाना पुलिस से कहा कि वह टेम्पो चालक को पहचान लेगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सोशल मीडिया पर ‘साइकिल गर्ल’ ज्योति की रेप के बाद हत्या की खबर.. जानिए सच क्या है

लॉकडाउन के दौरान पिता को गुरुग्राम से दरभंगा 1200 किलोमीटर की दूरी को साइकिल से तय कर पहुं…